home page

Motorola के इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए ग्राहकों में लगी होड़, 5 मिनट में बिके 10 हजार मोबाइल

अगर आप भी नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो अब आपके लिए सुनहरा मौका है Motorola कंपनी के फोन सबसे सस्ते स्मार्टफोन है। आइए नीचे खबर में जानते है। पूरी जानकारी

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : मोटोरोला (MOtorola) ने 11 अगस्त को अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Moto Razr 2022 को लॉन्च किया था। लॉन्च के कुछ घंटो बाद कंपनी ने क्लैमशेल डिजाइन वाले इस हैंडसेट को सेल के लिए उपलब्ध करा दिया था। पहली सेल में ही इस स्मार्टफोन को यूजर्स को जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला और केवल 5 मिनट में ही इसके 10 हजार यूनिट बिक गए। मोटोरोला रेजर 2022 स्मार्टफोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसकी शुरुआती कीमत 5,999 युआन (करबी 70,900 रुपये) है। चीन में इस फोन की अगली सेल 16 अगस्त को है। 

ये भी जानिये : सबसे कम कीमत में मिल रहे ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स और परफोर्मंस में हैं नंबर 1


मोटो रेजर 2022 के फीचर और स्पेसिफिकेशन


फोन में कंपनी 6.7 इंच कका मेन इनर OLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन में दिया गया यह डिस्प्ले HDR10+ सपोर्ट और 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। मोटो के इस फोन में 2.7 इंत का एक कवर डिस्प्ले भी दिया गया है। 60Hz के रिफ्रेश रेट वाले इस डिस्प्ले में नोटिफिकेशन्स के अलावा दूसरे अलर्ट्स को भी देखा जा सकता है।

फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

ये भी जानिये :  9 दिन बाद मार्केट में आने वाला है एक और सस्ता स्कूटर, जानें फीचर्स


साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 3500mAh की बैटरी दी गई है। फोन में दी गई यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है, तो मोटो का यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MyUI 4.0 पर काम करता है। फोन की थिकनेस 16.99mm की है, जो इनर डिस्प्ले के ओपन होने के बाद 7.62mm हो जाती है।