home page

Electric Scooter: महज 10 हजार रुपये में घर लें जाएं Hero का ये दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

Hero Atria LX: यदि आप आप Hero Electric के Atria LX स्कूटर को लेकर आने चाहते हो, लेकिन आपके पास फंड की कमी है तो हम आपके लिए खुशखबरी लेकर आए हैं. आप महज 10 हजार रुपये में ही ये  इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर ला सकते हैं. जानें पूरी जानकारी..
 | 

HR Breaking News, New Delhi: अगर आप हीरो इलेक्ट्रिक(Hero Electric) के एट्रिया एलएक्स(Atria LX) स्कूटर को फाइनेंस कराना चाहते है तो इसको फाइनेंस कराना बेहद ही सरल है. आप इस स्कूटर को 10 महज हजार रूपये के डाउन पेमेंट में घर ले जा सकते है. यह देश के सबसे बड़े इलेक्ट्रिक स्कूटर विक्रेता हीरो इलेक्ट्रिक(Hero Electric) के स्कूटर को बेहद आसानी से फाइनेंस कराने का एक बेहतर विकल्प है. आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते है.

 

 

इसे भी देखें : सिर्फ 8 हजार रुपये में घर ले आएं OnePlus 32 इंच का Smart LED TV


इलेक्ट्रिक एट्रिया एलएक्स के फीचर्स और शानदार लुक्स


इस स्कूटर यानी हीरो इलेक्ट्रिक(Hero Electric) स्कूटर के दोनों मॉडल्स की प्राइस और फीचर्स की बात करें तो हीरो इलेक्ट्रिक(Hero Electric) एट्रिया एलएक्स कीमत 71690 रूपये है. इलेक्ट्रिक एट्रिया एलएक्स के फीचर्स और शानदार लुक्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी रेंज 85 किमी और टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा तक है और इस इलेक्टिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे तक है यानी यह कम स्पीड वाला स्कूटर है.


हीरो इलेक्ट्रिक(Hero Electric) फ्लैश एलएक्स के फीचर्स और शानदार लुक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो इलेक्ट्रिक(Hero Electric) फ्लैश एलएक्स की कीमत 59,640 रुपये है या यह एक लो स्पीड स्कूटर भी है. हीरो इलेक्ट्रिक(Hero Electric) फ्लैश एलएक्स स्कूटर को 85 किमी चलाया जा सकता है. एक बार फुल चार्ज करने पर. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा तक है. 

और देखें : 11 हजार रुपये देकर घर ले आएं Honda 5G स्कूटर! मौका न चूकें

10 हजार रूपये डाउन पेमेंट पर स्कूटर 


यदि आप इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो इलेक्ट्रिक(Hero Electric) के एट्रिया एलएक्स मॉडल को फाइनेंस करना चाहते हैं तो फिर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ 10 हजार रूपये के डाउन पेमेंट में ले सकते है. अभी इसकी कीमत 71,690 रुपये है. आपको 10 हजार रूपये के डाउनपेमेंट करने के बाद, आपको 8 प्रतिशत के ब्याज दर पर 2 वर्ष के लिए 61,690 रुपये का ऋण मिलेगा और फिर अगले 24 महीने हर महीने 2790 रूपये के ईएमआई के रूप में