home page

Electric scooter: वेस्पा के इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत हुआ इजाफा

Piaggio India (पियाजियो इंडिया) ने भारत में अपने Vespa (वेस्पा) और Aprilia (अप्रिलिया) स्कूटरों की कीमतों में बढ़ोतरी का एलान किया है।
 | 
Electric scooter: वेस्पा के इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत हुआ इजाफा

HR Breaking News (चंडीगढ़) Piaggio India: (पियाजियो इंडिया) ने भारत में अपने Vespa (वेस्पा) और Aprilia (अप्रिलिया) स्कूटरों की कीमतों में बढ़ोतरी का एलान किया है। Vespa SXL 125 (वेस्पा एसएक्सएल 125) और SXL 150 (एसएक्सएल 150) की कीमत अब क्रमश: 1,33,403 रुपये और 1,47,355 रुपये से शुरू होती है। ये कीमतें दिल्ले में एक्स-शोरूम की हैं। यहां हम आपरो वेस्पा SXL 125 और SXL 150 स्कूटरों की नई प्राइस लिस्ट (new price list)के बारे में बता रहे हैं।

ये भी जानिए : नए लुक में नजर आई Zelio Eeva की धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत


कीमतों में बढ़ोतरी के अलावा, स्कूटर में कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया है। इसलिए स्कूटर के कॉस्मेटिक और मैकेनिकल डिटेल्स पहले की तरह बरकरार हैं।

Vespa SXL 125 और SXL 150 पहले की तरह एज्योर ब्लू, मैट ब्लैक, मैट रेड ड्रैगन, ऑरेंज और पर्ल व्हाइट कलर ऑप्शन में मिलना जारी है।


इसके अलावा, Vespa Racing 60s में भी वही एक्सटीरियर पेंट स्कीम मिलना जारी है। जबकि वेस्पा एसएक्सएल 125 रेसिंग 60s को दो पेंट विकल्पों - पर्ल व्हाइट और ग्रीन में बेचा जाता है। ज्यादा पावरफुल इंजन वाला SXL 150 रेसिंग 60s मॉडल सिर्फ एक पर्ल व्हाइट पेंट ऑप्शन में बेचा जाता है। इसके अलावा पियाजियो ने अप्रिलिया स्कूटर्स को भी भारतीय बाजार में महंगा कर दिया है।

ये भी जानिए : होंडा का जल्द लॉन्च होगा ये नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, 130 km की देगा रेंज

इस बीच, Lambretta (लैंब्रेटा) ने हाल ही में मिलान डिजाइन वीक 2022 में अपने नए G350 और X300 स्कूटर पेश किए हैं। दोनों नए स्कूटर इस महीने से यूरोप में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। हालांकि, इनकी जल्द ही भारत में लॉन्च होने की कोई जानकारी नहीं है।