home page

Festive Offer: TVS बेच रहा हैं अपनी ये दमदार बाइक सिर्फ 16 हजार में

दिवाली सीजन के चलते हर कंपनी ऑफर पेश कर रही हैं। वैसे ही TVS Motor भी अपनी इस बाइक पर दे रही हैं बम्पर डिस्काउंट और साथ ही मजेदार ऑफर्स । चलिए जानें इन ऑफर्स के बारे में। 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, देश में फेस्टिव सीजन की धूम मची है, बाजार सज चुके हैं और लोगों ने खरीदारी भी शुरू कर दी है। दिवाली से ठीक पहले धनतेरस के शुरू अवसर पर लोग नया वाहन जरूर खरीदते हैं । ऐसे में ग्राहकों को लुभाने के कंपनियां नए-नए Offers पेश करने में लगी हैं। फेस्टिव सीजन को देखते हुए अब TVS Motor ने भी अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त Offers पेश किये हैं। कंपनी ने अपनी 110cc Bike Radeon पर ये Offers पेश किये हैं, आइये जानते हैं...

Car Under 3 Lakh: 3 लाख से भी कम कीमत में मिलेगी ये दमदार गाड़ियां


कीमत और Offers

TVS Radeon 110 की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 59,925 रुपये से लेकर 78 414 रुपये तक जाती है।कंपनी की आधिकारिक Website पर दी गई जानकारी के अनुसार आप इस Bike को महज 15,999 रुपये का न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर फाइनेंस करवा सकते हैं। 6.99% के ब्याज दर के आधार पर इस Bike के लिए आपको महज 1,999 रुपये की मासिक किस्त (EMI) देनी होगी। कंपनी ने इस स्कीम को धाकड़ ऑफर नाम दिया है।

9800 रुपए में मिल रहा है ये 90 हजार वाला Laptop


कार जैसे फीचर्स

इस Bike में LCD क्लस्टर दिया है जोकि रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर (RTMi) के साथ आता है। इसके अलावा इसमें 17 नए फीचर्स को भी शामिल किया है, जैसे घड़ी, सर्विस इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, टॉप स्पीड और औसत स्पीड जैसे फीचर्स हैं। ये सभी फीचर्स डेली यूज़ के लिए काफी अच्छे हैं। TVS Radeon अपने सेगमेंट की पहली Bike है जिसमें सबसे लंबी सीट और USB Charger जैसे फीचर्स मिलते हैं। लंबी दूरी के लिए यह फीचर काफी फायदेमंद होगा।

Blocbuster डील में 5300 रुपए में मिल रहा ये गुड लुकिंग Smart Phone


इंजन और पावर

TVS Radeon में 109.7cc का ड्यूरा-लाइफ इंजन दिया गया है जोकि 9.5 bhp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इसमें 10-Leter का फ्यूल टैंक मिलता है। कंपनी का दावा है कि एक Leter में यह Bike 69.3 KM का माइलेज देती है। इस Bike में इंटेलीगो टेक्नोलॉजी Trafic Signal पर लंबे समय तक खड़े रहने और कभी छोटे समय के लिए रुकने पर इंजन को बंद कर देती है। Bike का कर्ब वजन 112 Kg है।

Gold Price Today : 25 प्रतिशत सस्ता है सोना, पर खरीदने से पहले रखें होगा इन बातों का ध्यान


इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन लगे हैं जबकि रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाईड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए हैं। इस Bike किस सीट सॉफ्ट और आरामदायक है। Radeon को खासतौर पर छोटे कस्बों और गावों को ध्यान में रखते हुए बनाया है, इसलिए इसकी सीट सॉफ्ट और suspension काफी जबरदस्त है। Bike का सीधा मुकाबला Hero Splendor Plus है।