home page

Flipkart लाया नई सेल, iPhone 13 सस्ते में खरीदने का मौका !

Flipkart Big Dussehra Sale एक बार फिर जल्द शुरू होने वाली है। इस सेल में पहले कुछ लिमिटिड स्टोक के वजह से बहुत से लोग इस सेल का फायदा नहीं उठा पाए थे, लेकिन अब एक बार फिर आप मनचाहे प्रोड्क्ट्स खरीद सकते हैं जिसमें हाइलाइट किया गया है, iPhone 13 को जो मिल रहा है काफी कम कीमत में । देखें इस मजेदार ऑफर के बारे में-
 | 

Hr Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Flipkart की Big Billion Day Sale 2022 खत्म हो गई है. इस सेल में iPhone 13 को हाइलाइट किया गया था. iPhone 13 को 50 हजार रुपये से भी कम में Flipkart Big Billion Day Sale के दौरान उपलब्ध करवाया गया था. लेकिन, कई लोग इस फोन को लिमिटेड स्टॉक की वजह से खरीद नहीं पाएं.  

349 रुपये में घर ले आएं iPhone 13 Pro Max, यहाँ मिल रहा है ये ऑफर !


सेल में फिर मिल सकता है मौका

iPhone 13 की कीमत बाद में बढ़ाकर 56,000 रुपये तक कर दी गई. लेकिन, कंपनी फिर से इस फोन को 50 हजार रुपये से कम में खरीदने का मौका दे सकती है. इसके लिए आपको Flipkart की Dussehra सेल का फायदा लेना होगा.  
Flipkart की दशहरा सेल 5 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक चलेगी. हालांकि, फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स इस सेल को एक दिन पहले यानी 4 अक्टूबर को ही एक्सेस कर सकते हैं. सेल के दौरान स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स, ईयरबड्स, स्मार्टवॉच, इलेक्ट्रिकल होम एप्लायंसेज और दूसरे प्रोडक्ट्स को डिस्काउंट के साथ बेचा जाएगा.  

iPhone 13 Pro Max मिल रहा मात्र 10 हजार में, धड़ाधड़ हो रही बिक्री


सबसे कम कीमत पर हो सकता है उपलब्ध

माना जा रहा है कि Flipkart Big Dussehra Sale के दौरान iPhone 13 फिर से अपनी सबसे कम कीमत पर उपलब्ध होगा. बिग बिलियन डेज सेल के दौरान इस फोन को 50 हजार रुपये से कम में बेचा जा रहा था. कंपनी फिर से ये डिस्काउंट दे सकती है. 
iPhone 13 में 6.1-इंच की स्क्रीन दी गई है. फोन में 12-मेगापिक्सल के वाइड और अल्ट्रावाइड सेंसर्स दिए गए हैं. इसमें iPhone 12 से ज्यादा बड़ी बैटरी और फास्टर वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है. iPhone 13 के अलावा दूसरे फोन्स पर भी डिस्काउंट देखने को मिलेगा.  

Sale खत्म होने के बाद भी सस्ते में मिल रहा है iPhone 13, कीमत जानकर हो जाओगे खुश


फ्लिपकार्ट की इस सेल के दौरान iPhone 12, Samsung Galaxy S22 और Pixel 6a को बंपर छूट के साथ उपलब्ध करवाया जाएगा. वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, HDFC बैंक कार्ड यूजर्स को 10 परसेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा यूजर्स को Flipkart Pay Later की भी सर्विस दी जाएगी.