home page

Flipkart लाया धांसू स्कीम, पुराना TV देकर घर ले आएं LG 32 Inch Smart TV

Flipkart पर बंपर सेल चल रही है। इस सेल में यूजर्स के लिए कई धमाकेदार ऑफर मिल रहे हैं। ऐसे में यूजर्स इन ऑफर्स के तहत LG Smart TV Discount Offer में खरीद सकते हैं। तो चलिये आपको भी इन ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।
 | 

HR Breaking News, New Delhi:   LG 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart WebOS TV पर ये खास ऑफर चल रहा है। साथ ही आप पुराना टीवी देकर नया भी लेकर जा सकते हैं।


LG 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart WebOS TV की MRP 21,990 रुपए है। आप इस टीवी को 27% डिस्काउंट के बाद 15,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

इस टीवी पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। SBI Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 10% की छूट मिल सकती है। साथ ही SBI Credit Card Transaction से पेमेंट करने पर भी छूट हासिल की जा सकती है।

दुसरी कंपनी से 30 प्रतिशत कम रेट पर Smart TV दे रही है Aiwa


LG Smart TV पर Exchange Offer भी चल रहा है। पुराना टीवी देने पर आपको 11 हजार रुपए की छूट मिल सकती है। साथ ही इस पर कंपनी की तरफ से 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है।

साथ ही पैनल पर एक एडिशनल वारंटी भी दी जा रही है। ये एडिशनल वारंटी का फायदा उठाने के लिए आपके पास ओरिजनल बिल होना भी जरूरी है। अगर आपके पास ओरिजनल बिल नहीं होगा तो कंपनी की तरफ से वारंटी नहीं दी जाएगी।

दुसरी कंपनी से 30 प्रतिशत कम रेट पर Smart TV दे रही है Aiwa


LG 32 Inch Smart TV को आज ऑर्डर करने पर कल डिलीवर कर दिया जाएगा। साथ ही इसे 18 जुलाई तक इंस्टॉल भी कर दिया जाएगा। इसमें कई सपोर्टेड ऐप्स को भी आसानी से इंस्टॉल किया जा सकता है।

Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube को भी आसानी से ब्राउज किया जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी में 10W का साउंड आउटपुट मिलता है। इसकी Refresh Rate 50Hz की है। इसमें WebOS ऑपरेटिंग सिस्टम है।