home page

Flipkart त्योहरी सीजन में दे रहा है जबरदस्त डिस्कांउट, मात्र 7 हजार में ले आएं Smart TV !

Flipkart Sale: यदि आप भी नया टीवी खरीदने का विचार कर रहें हैं तो Flipkart की Big Billion Days सेल का फायदा उठायें और पायें 70 प्रतिशत डिस्काउंट, स्मार्ट टीवी लिस्ट में Samsung, Mi और Realme जैसे ब्रांड्स शामिल है । जल्दी से ऑफर्स की डिटेल्स चैक करें-

 | 

Hr Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Flipkart Big Billion Days Sale शुरू हो चुकी है.  सेल में आपको कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिल रहा है.   अगर आप नया टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इस सेल का फायदा उठा सकते हैं.  सेल में टीवी और दूसरे अप्लायंस पर 70 परसेंट तक डिस्काउंट मिल रहा है.  23 सितंबर से शुरू हुई Flipkart Sale 30 सितंबर तक चलेगी.  

Amazon-Flipkart offer: 10 हजार में खरीदें 20 हजार वाला स्मार्टफोन, सेल आते ही टूट पड़े लोग


सेल में BBD डिस्काउंट, बैंक ऑफर और एक्सचेंज बोनस जैसे कई ऑफर्स मिल रहे हैं.  इसके अलावा आप No-Cost EMI का भी फायदा उठा सकते हैं.  हजार रुपये से कम में अगर आपको टीवी खरीदना है तो सेल में कई सस्ते ऑप्शन मिल रहे हैं.  स्मार्ट टीवी को आप सस्ते में खरीद सकते हैं.  

48 हजार वाला 43 इंची स्मार्ट TV मात्र 9 हजार में खरीदें, Flipkart पर चल रहा भारी डिस्काउंट ऑफर


Realme TV 
स्मार्टफोन के बाद रियलमी होम अप्लायंस और दूसरे सेगमेंट में एंट्री कर चुका है। सेल से आप अफोर्डेबल प्राइस पर 32-inch का टीवी खरीद सकते हैं। ब्रांड के 32-inch स्क्रीन साइज वाले टीवी को आप 8,099 रुपये में खरीद सकते हैं.  हालांकि, इसका ओरिजनल प्राइस 9,999 रुपये है.Flipkart Sale में इस पर 10 परसेंट का डिस्काउंट ICICI बैंक और Axis बैंक कार्ड पर मिल रहा है.