home page

धूम मचाने आया मिनटों में फुल चार्ज होने वाला धमाकेदार Smartphone, फीचर्स जानकर उछल पड़ेगे

Huawei Nova 10 SE Launched: Huawei ने अपना सबसे तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है. इसमें आपको धांसू कैमरा और बड़ी बैटरी मिलने वाली है.आइये जानते है इसके बारे में पूरी जानकारी।
 
 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  Huawei Nova 10 SE दक्षिण अफ्रीका में आधिकारिक तौर पर जाने वाला लेटेस्ट Nova 10 सीरीज फोन है. 'SE' मॉडल Nova 10 परिवार का तीसरा सदस्य है, जिसमें दो अन्य डिवाइस शामिल हैं: नोवा 10 और नोवा 10 प्रो. बता दें, इस महीने की शुरुआत में वेनिला और प्रो मॉडल को पेश किया गया था. 


Huawei Nova 10 SE Specifications


Huawei Nova 10 SE में 6.67-इंच OLED डिस्प्ले है, जो फुल HD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है. यह एक फ्लैट स्क्रीन है जो 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है.

Flipkart भंयकर ऑफर! आधी कीमत में मिल रहे iPhone


Huawei Nova 10 SE Camera


सेल्फी लेने के लिए इसमें फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा है. डिवाइस के बैक पैनल में 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है. डिवाइस एंड्रॉइड 12 ओएस और मैजिक यूआई पर चलता है. डिवाइस पर Google ऐप्स और सेवाओं के लिए कोई समर्थन नहीं है.


Huawei Nova 10 SE Battery


Huawei Nova 10 SEको पावर देने वाले चिपसेट के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. इसलिए, यह पुष्टि नहीं की जा सकी कि यह 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है या नहीं. डिवाइस 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसमें 4,500mAh की बैटरी है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Flipkart भंयकर ऑफर! आधी कीमत में मिल रहे iPhone


Huawei Nova 10 SE Features


नोवा 10 एसई डुअल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी-सी जैसी सामान्य कनेक्टिविटी सुविधाओं को पैक करता है. हैंडसेट की मोटाई 7.39mm है और वजन लगभग 184 ग्राम है.