home page

आधी कीमत में AC खरीदने का जबरदस्त मौका

LG AC मामलों में फिट बैठता है। एलजी स्प्लिट या विंडो एसी दोनों में हिट है। अगर आप भी लंबे समय से विंडो एसी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए सही समय है। क्योंकि LG के Window AC पर भारी छूट मिल रही है।
 | 
आधी कीमत में AC खरीदने का जबरदस्त मौका

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। नई दिल्ली: इसके साथ ही यह बिजली बचाने और त्वरित शीतलन के लिए भी सबसे अच्छा है। यही वजह है कि एलजी के सबसे ज्यादा बिकने वाले एसी में शामिल है। 


फ्लिपकार्ट से एलजी 1.5 टन 5 स्टार विंडो स्मार्ट एसी खरीदने पर 24% की छूट मिलेगी। इसकी एमआरपी 48,990 रुपये है और डिस्काउंट के बाद इसे 36,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

यानी इस एसी पर पहले से ही करीब 11,991 रुपये का डिस्काउंट चल रहा है. साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी लागू हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5% कैशबैक मिल सकता है।

सबसे कम दामों में आ गया Inverter AC, 28 हजार रूपये की बंपर छूट


साथ ही फ्लिपकार्ट पे लेटर के तहत भुगतान करने पर 100 रुपये का सीधा डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें कई ऐसे फीचर्स भी हैं जो इसे दूसरे एसी से अलग बनाते हैं। जैसे यह पूरी तरह से स्वचालित है। क्योंकि इसमें वाईफाई कनेक्ट का ऑप्शन भी दिया गया है।

यह 1.5 टन क्षमता के साथ आता है। इसे 150 वर्ग फुट के कमरे में स्थापित किया जा सकता है। इसमें ऑटो रीस्टार्ट का भी विकल्प है।
एलजी विंडो एसी पर एक बार तापमान सेट हो जाने के बाद दोबारा कोई छेड़छाड़ नहीं होगी और यह अपने आप पूरी तरह से सेट हो जाता है।

सबसे कम दामों में आ गया Inverter AC, 28 हजार रूपये की बंपर छूट

इस पर 10 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी भी लागू है। इसके साथ ही कारोबारी खरीदारी पर भी जीएसटी की बचत हो सकती है। इसमें एलजी का डुअल इन्वर्टर कंप्रेसर है जो ज्यादा कूलिंग करता है। इसे 5 स्टार बीईई रेटिंग प्राप्त है।