home page

आपके पास नई बाइक खरीदने का बजट नहीं है तो 15 हजार में लें आएं Honda Shine की जबरदस्त बाइक

Honda Shine Bike Price : अगर आप सस्ता बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको सबसे सस्ते बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है। आइए नीचे खबर में जानते हैं पूरी डिटेल
 
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : टू व्हीलर सेक्टर के बाइक सेगमेंट में ऐसी बाइकों की एक लंबी रेंज मौजूद है जो अपनी कम कीमत के अलावा अपने स्टाइल और माइलेज(Honda Shine Bike Features) के लिए पसंद की जाती हैं। जिसमें हम बात कर रहे हैं Honda CB Shine 125 के बारे में जो अपने सेगमेंट के साथ अपनी कंपनी की भी बेस्ट सेलिंग बाइकों की लिस्ट में आती है।

ये भी जानिये : iPhone हुए बेहद सस्ते! खरीदने के लिए ग्राहक टूट पड़े

अगर आप होंडा शाइन को शोरूम जाकर खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 77,378 रुपये से लेकर 81,378 रुपये तक खर्च करने होंगे मगर यहां बताए जा रहे ऑफर्स को पढ़ने के बाद आप इस बाइक को महज 30 हजार रुपये के बजट में खरीद सकेंगे।


होंडा सीबी शाइन 125 पर मिलने वाले ऑफर सेकेंड हैंड बाइक खरीदने और बेचने वाली अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से लिए गए हैं जिसमें से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं।


पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया गया है जहां होंडा शाइन का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 15,000 रुपये तय की गई है। मगर इस बाइक को खरीदने पर आपको कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर BIKE4SALE वेबसाइट पर दिया गया है जहां इस बाइक का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसके लिए 22 हजार रुपये कीमत तय की गई है। इस बाइक को खरीदने पर आपको कोई ऑफर या प्लान नहीं दिया जाएगा।


तीसरा ऑफर DROOM वेबसाइट से लिया गया है जहां इस बाइक का 2016 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 25,000 रुपये रखी गई है। इस बाइक को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

जानिये होंडा शाइन बाइक के फीचर्स

ये भी जानिये : Redmi के स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट! जल्द करें खरीदारी


होंडा शाइन पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन, स्पेसिफिकेशन और माइलेज की कंप्लीट डिटेल।होंडा शाइन के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। यह इंजन 10.74 पीएस की पावर और 11 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स को लगाया गया है।माइलेज को लेकर होंडा का दावा है कि ये होंडा शाइन 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित की गई है।