home page

iPhone हुए बेहद सस्ते! खरीदने के लिए ग्राहक टूट पड़े

iphone price : अगर आप iPhone खरीदना चाहते हैं तो अब iPhone 13, iPhone SE और iPhone 14 बेहद सस्ते हो गए है। अब आपको iPhone खरीदने के लिए ज्यादा पैसा खर्चने की जरूरत नहीं है। अब आप छोटी सी पेमेंट कर iPhone को अपना बना सकते है आइए नीचे खबर में जानते हैं। पूरी डिटेल
 
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Apple जल्द ही iPhone 14 सीरीज लॉन्च करने वाला है. नए आईफोन लॉन्च होने से पहले पुराने आईफोन्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है. iPhone 13 से लेकर iPhone SE तक को आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. Amazon और Flipkart से आप इन स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीद सकते हैं।
iPhone 13 ऐमेजॉन पर 17 परसेंट के डिस्काउंट(Bumper Discount on iPhone) प्राइस पर मिल रहा है. वहीं iPhone 11 को भी आप बेहद कम कीमत पर खरीद सकते हैं. यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर 15 परसेंट डिस्काउंट पर मिल रहा है।

 

 

ये भी जानिये : 60 प्रतिशत की छूट पर मिल रहे ये 7 महंगे Smart LED TV, घर को बना देंगे सिनेमा हॉल

इसी तरह का ऑफर iPhone SE पर भी मिल रहा है. इतना ही नहीं यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर और बैंक  डिस्काउंट भी मिल रहा है. आइए जानते हैं विभिन्न iPhones पर मिल रहे ऑफर की डिटेल्स।


जानिये iPhone 13 पर क्या है ऑफर? 


स्मार्टफोन का 128GB स्टोरेज वेरिएंट 65,999 रुपये में मिल रहा है. यह कीमत इसके ब्लैक कलर वेरिएंट की है. इसे आप Amazon से खरीद सकते हैं. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आपको 12,750 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.कंज्यूमर्स इसे नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं. हैंडसेट में6.1-inch का Super Retina XDR डिस्प्ले मिलता है. हैंडसेट 19 घंटे की बैटरी लाइफ प्रोवाइड करता है. डिवाइस A15 Bionic चिसपेट के साथ आता है।


जानिये iPhone 11 पर कितना डिस्काउंट मिलेगा


Apple iPhone 11 को आप 39,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. यह कीमत फोन के 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है. वहीं इसक  128GB स्टोरेज वेरिएंट 46,999 रुपये में मिल रहा है. यह हैंडसेट फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है. इस पर 17 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट  मिल रहा है. इसके अलावा 10 परसेंट की छूट Citi Bank कार्ड्स पर मिल रहा है।


 जानिये iPhone फीचर्स


iPhone SE पर भी है ऑफर iPhone SE को आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन के 64GB स्टोरेज (प्रोडक्ट रेड) वेरिएंट को आप 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी जानिये : आपको सेल का इंतजार करने की जरूरत नहीं, 3 हजार में घर लें आएं 32 Inch का Smart LED TV 


वहीं इसका 128GB स्टोरेज और 256GB स्टोरेज वेरिएंट क्रमशः 34,999 रुपये और 44,999 रुपये में मिल रहा है. स्मार्टफोन पर 10 परसेंट का डिस्काउंट SBI कार्ड पर मिल रहा है. इसे आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।