home page

Hyundai Creta के नाइट एडिशन की फोटो इंटरनेट पर हुई लीक

HR Breaking News :  ह्यून्दे की कारें इंडियन मार्केट में काफी पसंद की जाती हैं और इनमें से एक SUV क्रेटा है जिसका लेवल अलग ही है.
 | 
Images of Hyundai Creta Knight Edition leaked on the internet

HR Breaking News : नई दिल्लीः बेहतरीन फीचर्स और जोरदार लुक के साथ-साथ इसका प्रदर्शन भी तगड़ा है. अब ह्यून्दे इंडिया जल्द ही क्रेटा का नया वेरिएंट बाजार में लाने की तैयारियां कर रही है. इंटरनेट पर सामने आई ताजा फोटोज के हिसाब से ह्यून्दे क्रेटा का नाइट एडिशन अगले कुछ ही हफ्तों में लॉन्च करने वाली है.


किन फीचर्स के साथ आएगा नाइट एडिशन
इंटरनेट पर दिखी फोटो में 2022 ह्यून्दे क्रेटा नाइट एडिशन के साथ कई कॉस्मैटिक बदलाव देखने को मिले हैं. नई SUV के साथ नई ग्रिल के साथ ग्लॉस ब्लैक और रैड फिनिश, डार्क मेटल-कलर्ड अलॉय व्हील्स, अगली और पिछली स्किड प्लेट्स, साइड सिल्स, सी-पिलर, रूफ रेल्स और ओआरवीएम, अगले और पिछले ब्रेक कैलिपर्स और पिछले दरवाजे पर नाइट एंबलेम को ग्लॉस ब्लैक फिनिश दिया गया है.


इंटीरियर को भी मिले बदलाव
ह्यून्दे क्रेटा नाइट एडिशन के इंटीरियर में भी कंपनी ने कई बदलाव किए हैं जिसमें सबसे अहम पूरी तरह ब्लैक थीम है. इसके अलावा SUV कलर्ड एसी वेंट्स, ग्लॉसी ब्लैक सेंटर कंसोल, कलर्ड स्टिचिंग/पाइपिंग स्टीयरिंग और सीट्स पर दी गई हैं.


कितना दमदार होगा नाइट एडिशन
ह्यून्दे क्रेटा का नाइट एडिशन एस, एस प्लस और एसएक्स ऑप्शनल वेरिएंट्स पर आधारित होगा. SUV के साथ 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटड पेट्रोल इंजन, 1.5-लीटर डीजल इंजल और 1.4-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन विकप्ल दिए जाएंगे.

इन इंजन विकल्पों के साथ 6-स्पीड मैनुअल और आईवीटी के अलावा 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक और 7-स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन से लैस हैं. क्रेटा नाइट एडिशन के साथ ये पहली बार होगा जब ह्यून्दे क्रेटा को आईएमटी गियरबॉक्स मिलेगा.