home page

Jio लेकर आया दमदार ऑफर, सिर्फ 5 रुपये में अनलिमिटड कॉल और खूब यूज करें इंटरनेट

अगर आप भी Jio यूजर हैं तो ये खबर खास आपके लिए है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि जियो का सबसे किफायती रिचार्ज कौन-सा है। 
 | 
Jio लेकर आया दमदार ऑफर, सिर्फ 5 रुपये में अनलिमिटड कॉल और खूब यूज करें इंटरनेट

HR Breaking News (ब्यूरो)। भारत के टेलिकॉम सेक्‍टर ने 5G की ओर कदम बढ़ा दिए हैं, लेकिन अभी भी यूजर्स के लिए 4G ही प्रमुख मोबाइल नेटवर्क है। रिलायंस जियो (Jio) इस सेक्‍टर की बड़ी प्‍लेयर है, जो अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक रिचार्ज प्‍लान पेश करती रहती है। प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज कराते समय लोग वैलिडिटी पर काफी ध्‍यान देते हैं।

ये भी पढ़ें : 1000 रुपये से भी कम में मिल रहा Foldable Laptop, जल्द करें खरीदारी, आपके और आपके बच्चों के आएगा काम

ऐसे यूजर्स की संख्‍या लाखों में है, जो हर महीने रिचार्ज का झंझट नहीं चाहते और 84 दिनों की वैलिडिटी वाले किफायती रिचार्ज प्‍लान की तलाश करते हैं। जियो अपने ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी वाले कई प्‍लान ऑफर कर रही है। इनमें से जो सबसे सस्‍ता है, वह महज लगभग 5 रुपये रोजाना के खर्च में अनलिमिटेड कॉल और इंटरनेट के फायदे ऑफर करता है। आइए इन रिचार्ज प्‍लान्‍स को टटोलते हैं।  

84 दिनों की वैलिडिटी वाला जियो का सबसे किफायती रिचार्ज 395 रुपये का है। इसके साथ अनलिमिटेड कॉल, एक हजार SMS, जियो ऐप्‍स वैलिडिटी और 6GB अनलिमिटेड डेटा मिलता है। अनलिमिटेड डेटा से यहां मतलब यह है कि 6GB यूजेस खत्‍म हो जाने के बाद भी आप डिस्‍कनेक्‍ट नहीं होते सिर्फ स्‍पीड घटकर 64Kbps हो जाती है।

ऐसे यूजर्स जिनका मोबाइल इस्‍तेमाल औसत है और ज्‍यादा वक्‍त कॉल पर बितता है, उनके लिए यह जियो रिचार्ज बेहद किफायती है। सिर्फ 4.7 रुपये रोजाना में 84 दिनों के लिए उन्‍हें ढेरों फायदे मिल जाते हैं।

84 दिनों की वैलिडिटी के साथ जियो 666 रुपये का रिचार्ज प्‍लान भी पेश करती है। यह जियो के सबसे पॉपुलर रिचार्ज में से एक है, क्‍योंकि यह कॉल और इंटरनेट दोनों मामलों में बेहतरीन है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्‍लान पर ग्राहकों को 126GB डेटा मिलता है  यानी उन्‍हें रोजाना डेढ़ जीबी इंटरनेट मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉल, रोजाना 100 SMS और जियो ऐप्‍स की कॉम्‍लीमेंट्री वैलिडिटी भी दी जाती है। 

ये भी पढ़ें : Oppo के इस फोन के आगे DSLR कैमरा भी फेल, कीमत कम और फीचर्स दमदार

84 दिनों की वैलिडिटी के साथ जियो 719 और 1,199 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज भी ऑफर कर रही है। ये रिचार्ज उन लोगों के लिए हैं जिनका डेटा इस्‍तेमाल अधिक है। जियो के 719 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज में रोजाना 2जीबी डेटा और 1199 रुपये के रिचार्ज में रोजाना 3जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। बाकी फायदे वही हैं, जो 395 और 666 रुपये के रिचार्ज प्‍लान में मिलते हैं।