home page

धूम मचाने आया Lava का धांसू Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स

Lava Latest Smartphone: अगर आप भी नया फोन खरीदना चाहते है तो Lava आज अपना कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसमें धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले हैं. आइए जानते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स.
 
 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava एक नया स्मार्टफोन Lava Blaze Pro लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. यह पुष्टि की गई है कि डिवाइस 20 सितंबर को भारत में शुरू होगा. फोन की कीमत काफी कम होगा और फीचर्स जबरदस्त मिलने वाले हैं. फोन के डिजाइन को देखकर आपका मन भी खुश हो जाएगा. 


Lava Blaze Pro Specifications


Lava Blaze Pro ब्रांड का नया बजट स्मार्टफोन होगा. यह लॉन्च के समय ब्लू, गोल्डन, मिंट ग्रीन और मस्टर्ड येलो कलर में उपलब्ध होगा. लावा ने अपने आगामी कम लागत वाले फोन की उपस्थिति पर संकेत दिया है. डिस्प्ले के टॉप पर वाटरड्रॉप नॉच है.
चिन को छोड़कर, डिस्प्ले के बेजल पतले हैं. इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ एक आयताकार कैमरा आईलैंड है. टीजर ट्रेलर द्वारा फोन पर 50MP के मुख्य कैमरा सेंसर की भी पुष्टि की गई थी.

मात्र 11 रुपये में Amazon पर मिल रहे Lava Probuds N11


Lava Blaze Pro Battery


इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की भी पुष्टि हुई है. लावा द्वारा फोन के अन्य विवरण की पुष्टि नहीं की गई है. GSMArena की रिपोर्ट के अनुसार, ब्लेज प्रो में 6.5-इंच LCD HD+ रिजॉल्यूशन के साथ शामिल होगा.

इसकी कम कीमत को देखते हुए, पैनल उद्योग-स्टेंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट का समर्थन करेगा. बैटरी की कैपेसिटी 5000mAh बताई गई है. फोन के अन्य स्पेसिफिकेशंस फिलहाल अज्ञात हैं.