home page

महिंद्रा ने अपनी अपकमिंग एसयूवी 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो का टीजर किया जारी

दिल थाम कर बैठिए, क्योंकि महिंद्रा एक बार फिर से इंडियन एसयूवी मार्केट में तहलका मचाने के लिए आ रही है और इसकी झलक कंपनी ने आज 6 मई को एक नए टीजर वीडियो से दिखला दी है।
 | 
 महिंद्रा ने अपनी अपकमिंग एसयूवी 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो का टीजर किया जारी

HR Breaking News : नई दिल्ली। जी हां, महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी अपकमिंग नई महिंद्रा स्कॉर्पियो (New Mahindra Scorpio) (कोडनेम Z101) का नया टीजर जारी किया है, जिसके साथ Big Daddy Of SUVs हैशटैग दिया गया है और कंपनी का कहना है कि यह एसयूवी मार्केट में नया बेंचमार्क सेट करने वाली है, क्योंकि यह बिग, बोल्ड और ऑथेंटिक प्रोडक्ट है।


बिग बी की आवाज में...


महिंद्रा ने अपनी अपकमिंग एसयूवी 2022 स्कॉर्पियो से जुड़ा 30 सेकेंड का टीजर वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की आवाज में कंपनी अपनी पावरफुल एसयूवी को प्रजेंट कर रही है और उसकी संभावित खूबियों की झलक दिखला रही है।

Mahindra ने अपनी अपकमिंग एसयूवी Z101 (नई स्कॉर्पियो के कोडनेम) को महिंद्रा इंडिया डिजाइन स्टूडियो (MIDS), मुंबई में डिजाइन किया है। कंपनी ने इस बात पर जोर दिया है कि महिंद्रा भारत में वर्ल्ड क्लास एसयूवी लाने की तैयारी में है। माना जा रहा है कि अगले महीने नई महिंद्रा स्कॉर्पियो लॉन्च हो जाएगी।

नजदीक आ गई Mahindra Scorpio की लॉन्च डेट


फीचर्स की भरमार


आपको बता दें कि जल्द ही इंडियन मार्केट में नई महिंद्रा स्कॉर्पियो (New Mahindra Scorpio) लॉन्च होने वाली है, जो कि पावरफुल लुक और फीचर्स से लैस होगी। बीते दिनों 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो के इंटीरियर और फीचर्स की जानकारी सामने आई।

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो (New Mahindra Scorpio) में 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, हाइट अडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ड्राइविंग मोड्स, हेड-अप डिस्प्ले, डुअल टोन लेदर सीट्स, वीइकल टेलिमैटिक्स, डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट, रिवर्स कैमरा, क्रूज कंट्रोल, मल्टीपल एयरबैग्स और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम समेत कई सारी स्टैंडर्ड खूबियां देखने को मिलेंगी।