home page

कर लीजिए iPhone खरीदने का सपना पूरा, यहां मिल रहा है 47 हजार रुपये सस्ता

अगर आप भी iPhone खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए खास है। आप यहां पूरे 47 हजार रुपयों की बचत कर सकते हैं। आइए नीचे खबर में जानते हैं पूरे ऑफर के बारे में - 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। iPhone 12 स्मार्टफोन को साल 2020 में लॉन्च किया जा चुका है और अब कंपनी ने आईफोन 14 सीरीज को लॉन्च कर दिया है. ऐसे में आईफोन 12 को सस्ते दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है. यह फोन ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों पर लिस्टेड है. दोनों ही प्लेटफॉर्म पर अपने अलग तरह के ऑफर्स मिल रहे हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस प्लेटफॉर्म से आईफोन 12 खरीदने में सबसे ज्यादा सेविंग होगी.

ये भी पढ़ें : 53 हजार रुपये टूट गए Samsung के इस फोन के दाम, अब हो रही खूब खरीदारी


ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट पर कई प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, कैशबैक अच्छा एक्सचेंज बोनस मिल रहा है. दिवाली से पहले दोनों ही प्लेटफॉर्म ने अब कई सेल को आयोजित किया है, उसके बाद भी इन प्लेटफॉर्म पर कई प्रोडक्ट पर अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है.

iPhone 12 Price Drop on Amazon


iPhone 12 (64GB) को अमेजन से 46999 पुये में खरीदा जा सकता है, जो 29 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ आता है. अगर पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको 13 हजार रुपये का अधिकतम बोनस पाया जा सकता है, जो आपके फोन के मॉडल और कंडिशन पर निर्भर करेगा. साथ ही कुछ बैंक इस पर अलग-अलग ऑफर्स भी दे रहे हैं.

iPhone 12 Price Drop On Flipkart


iPhone 12 (64GB) को फ्लिपकार्ट पर से 6 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. यह ब्लू कलर में आता है, जो अभी 55990 रुपये में आता है. अमेजन की तुलना में फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज बोनस के तहत ज्यादा सेविंग करने का ऑप्शन मिल रहा है, जो 16900 रुपये है. साथ ही इस पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें : BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, 60 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य सुविधांए


iPhone 12 के स्पेसिफिकेशन


iPhone 12 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.1 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले दया गया है. यह फोन बायोनिक ए 14 चिपसेट के साथ आएगा. यह फोन तीन स्टोरेज वेरियंट के साथ आता है. इसमें डुअल रियर कैमरा और 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. हालांकि आईफोन 12 खरीदने में कई लोगों को ज्यादा समझदारी नहीं नजर आ रही है.