home page

90 हजार से भी कम कीमत पर घर लाए Maruti Suzuki Baleno Automatic

Maruti Suzuki Baleno भारतीय बाजार में स्पोर्टी डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स ले साथ आती है। हैचबैक सेगमेंट की इस कार में आपको बेहतर माइलेज भी मिल जाता है।
 | 
90 हजार से भी कम कीमत पर घर लाए Maruti Suzuki Baleno Automatic

HR Breaking News : नई दिल्ली:कंपनी ने अपनी इस कार के डेल्टा एएमटी वेरिएंट को ₹7,69,000 की शुरुआती एक्सशोरूम किमत पर भारतीय बाजार में उतारा है।


वहीं इसकी ऑन रोड किमत ₹8,73,273 हो जाती है। कंपनी अपनी इस कार पर फाइनेंस ऑफर भी दे रही है और इस ऑफर का लाभ उठाकर कार को कम कीमत में खरीदा जा सकता है।


Maruti Suzuki Baleno के डेल्टा एएमटी वेरिएंट की फाइनेंस सुविधा


Maruti Suzuki Baleno के डेल्टा एएमटी (AMT) वेरिएंट के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक से ₹7,86,273 का लोन मिल जाता है। इस लोन के बाद आपको ₹87,000 की न्यूनतम डाउन पेमेंट कंपनी को करनी होगी।

Maruti Suzuki Cars : Maruti Ertiga :इस कार की एक साल की वेटिंग, अभी चाहिए तो जानिए प्रोसेस


लोन को चुकाने के लिए हर महीने ₹16,629 की मंथली ईएमआई आप बैंक को कर सकते हैं। बैंक लोन को चुकाने के लिए आपको 5 वर्ष का समय देती है और 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज चार्ज करती है।


Maruti Suzuki Baleno के डेल्टा एएमटी वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स


Maruti Suzuki Baleno के डेल्टा एएमटी (AMT) वेरिएंट में आपको 1197 सीसी का इंजन कंपनी ने उपलब्ध कराया है। यह इंजन 88.05 बीएचपी की अधिकतम पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस इंजन के साथ कंपनी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन देती है। मारूति बलेनो डेल्टा एएमटी में आपको 22.94 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है। इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है।


Maruti Suzuki Baleno के डेल्टा एएमटी वेरिएंट के फीचर्स


Maruti Suzuki Baleno के डेल्टा एएमटी (AMT) वेरिएंट में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।