home page

3 कैमरो और 8GB रैम वाला Motorola का धाकड़ फोन लॉन्च, लुक और कीमत देख हो जाएंगे दीवाने

Motorola Smartphone Price :अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं. मोटोरोला कंपनी ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन में आपको 3 कैमरे और 8GB रैम के साथ और भी जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे. आइए नीचे खबर में जानते हैं पूरी डिटेल्स...

 | 
3 कैमरो और 8GB रैम वाला Motorola का धाकड़ फोन लॉन्च, लुक और कीमत देख हो जाएंगे दीवाने

HR Breaking News (ब्यूरो) : Motorola ने अपना लेटेस्ट Edge 30 Fusion स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी की ओर से इसे फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया गया है। फोन कई आकर्षक फीचर्स(Motorola Smartphone Features) जैसे 144Hz रिफ्रेश रेट वाले OLED डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा और Snapdragon 888 Plus से लैस है। फोन को चीन में लॉन्च हुए Moto S30 Pro का रिब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है। फोन की कीमत(Smartphone Price) और अन्य स्पेसिफिकेशंस के बारे में जान लेते हैं। 

 


 


जानिये Motorola के स्मार्टफोन की कीमत

 

ये भी जानिये : Realme स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जल्द करें खरीदारी


Motorola Edge 30 Fusion की यूरोप में कीमत 599 यूरो (लगभग 48,000 रुपये) है। इसे सोलर गोल्ड, नेप्च्यून ब्लू, ऑरोरा व्हाइट, कॉस्मिक ग्रे कलर वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। 


 
Motorola के स्मार्टफोन में मिलेंगे ये फीचर्स


Motorola Edge 30 Fusion में 6.55 इंच P-OLED डिस्प्ले दिया गया है जिसमें फुलएचडी प्लस रेजॉल्य़ूशन है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। जैसा कि पहले बताया गया है, इसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट है और 360Hz का टच सैम्पलिंग रेट है। इसमें 10-बिट कलर्स, DCI-P3 कलर गेमट, 1100 निट्स की पीक ब्राइटनेस और HDR10+ का सपोर्ट दिया गया है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगप्रिंट स्कैनर और साथ ही फेस अनलॉक भी दिया गया है। डिवाइस में मेटेलिक फ्रेम है और रियर व फ्रंट पैनल में Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। 

ये भी जानिये : Electric Scooter फ्री में खरीदने का मौका! कहीं ऑफर हाथ से न निकल जाए

स्मार्टफोन में Snapdragon 888 Plus चिप है जिसे 8GB रैम के साथ पेअर किया गया है। इसमें 128GB की ऑनबोर्ड स्टोरेज है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉयड 12 ओएस के साथ आता है। कंपनी ने कहा है कि इसमें दो ऑपरेटिंग सिस्टम अपग्रेड दिए जाएंगे। इसकी बैटरी कैपिसिटी 4,400mAh की है जिसके साथ में 68W फास्ट चार्जिंग दी गई है। 

कैमरा स्पेसिफिकेशंस देखें तो, फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन भी दी गई है। उसके साथ में 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन 30fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

ये भी जानिये : सिर्फ 9 हजार रुपये में खरीदें Honda Activa 6G! जानिए ऑफर

Edge 30 Fusion में डुअल स्टीरिओ स्पीकर हैं जिसके साथ Dolby Atmos का सपोर्ट है। डिवाइस में IP52 रेटिंग है। कनेक्टिविटी के लिए यह 5G, Wi-Fi 802.11ax, Bluetooth 5.2, GPS, NFC और USB-C को सपोर्ट करता है। फोन के डाइमेंशन 158.48 x 71.99 x 7.45mm और वजन 175 ग्राम है।