home page

New Launching : मार्केट में धूम मचाने आई Tata की नई SUV, जानें कीमत और माइलेज

अगर आप कोई कार लेने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक कार के बारे में बताने जा रहे हैं जो  मार्केट में आ गई है कंपनी ने कार को नए वेरिएंट के साथ पैश किया है और ये कार आपको कम कीमत में भी मिल रही है तो देर किस बात की आज ही घर ले आएं ये सस्ती कार।  

 | 

HR Breaking News : नई दिल्ली : मार्केट में बहूत सी कारें हैं जो आपको अच्छी कीमतों में मिलती हैं लेकिन Tata कंपनी ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने के लिए कई नई कार लॉन्च करने वाली है। उसने अपनी SUVकारों का नया एडिशन लॉन्च किया है। टाटा मोटर्स ने harrier, Safari और Nexon का जेट एडिशन लॉन्च किया है। 


jet edition ही अब इन तीनों कारों का टॉप वैरिएंट होगा। नए वैरिएंट में कार के लुक में कई चेंजेस किए गए हैं। साथ ही, कई एडवांस्ड फीचर्स से लोड किया गया है। इनमें ब्रॉन्ज बॉडी कलर और प्लेटिनम सिल्वर रूफ दी गई है। इंटीरियर में भी डुअल टोन कलर्स हैं।


ये भी पढ़िए : मात्र 75 हजार रुपये देकर घर लें आएं Tata की ये कार, माइलेज में भी सबसे आगे


जानिए Tata Nexon Jet Edition के दमाकेदार फीचर्स


नेक्सन के जेट एडिशन को स्टैंडर्ड XZ वैरिएंट पर ही बेस्ड रखा गया है। इसमें वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, एयर प्यूरीफायर, ऑटो डिमिंग IRVM, लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब, टिल्ट फंक्शन के साथ electric sunroof, ऑटो हेडलैम्प्स, हरमन का 7-इंच फ्लोटिंग डैश-टॉप टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और iRA कनेक्टेड कार टेक जैसे फीचर्स हैं। इसमें दो इंजन ऑप्शन पहला 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल (120 पीएस और 170 एनएम) और दूसरा 1.5-लीटर टर्बो डीजल मोटर (110 पीएस और 260 एनएम) शामिल है। दोनों इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक के ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलते हैं।


ये भी जानिए : Tata Nexon को टक्कर देने आ रही ये धाकड़ SUV, चेक करें लॉन्चिंग डेट


Tata Harrier और Tata Safari Jet Edition के फीचर्स


केबिन एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए दोनों गाड़ियों के जेट एडिशन में वायरलेस चार्जिंग, नई लेदर सीटें, ऑटो डिमिंग ORVMs, पैनिक ब्रेकिंग अलर्ट, ब्लैक कलर डायमंड कट अलॉय, ड्राइवर और को-ड्राइव के लिए वेंटिलेटेड सीटें दी गई हैं. इसमें एयर प्योरिफायर,wireless android ऑटो और एपल कारप्ले, iRA कनेक्टेड कार टेक, पैनोरमिक सनरूफ और 8.8-इंच डिस्प्ले जैसे फीचर्स हैं। दोनों गाड़ियों के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें 2.0-लीटर 4-सिलेंडर डीजल इंजन मिलता है।