home page

मात्र 75 हजार रुपये देकर घर लें आएं Tata की ये कार, माइलेज में भी सबसे आगे

अगर आप नई गाड़ी लेने की सोच रहे हैं. और आपका बजट(tata car price) कम है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है अब आप आसान EMI पर कार को घर ला सकते हैं। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते है पूरी जानकरी
 
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : कार सेक्टर में कॉम्पैक्ट एसयूवी की रेंज हाल के वर्षों में काफी तेजी से बड़ी हुई है जिसमें टाटा, Maruti, Mahindra, किया, हुंडई निसान और renaultजैसी कंपनियों की SUV सबसे ज्यादा संख्या में मौजूद हैं। जिसमें आज हम बात कर रहे हैं टाटा पंच के एडवेंचर वेरिएंट के बारे में जो अपनी कीमत के अलावा डिजाइन, फीचर्स और माइलेज के लिए पसंद की जाती है।

 

 

ये भी जानिये : Ather 450X Gen 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर देगा 181km की रेंज, कीमत भी बेहद कम

टाटा पंच एडवेंचर की शुरुआती कीमत 6,69,900 रुपये है जो ऑन रोड होने पर 7,54,194 रुपये हो जाती है। अगर आप इस एसयूवी को को खरीदना चाहते हैं मगर 7 लाख रुपये का बजट नहीं है तो यहां इसे खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान।


जानिए कार की EMI 


ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान के मुताबिक, अगर आप इस एसयूवी को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक 6,79,194 रुपये का लोन देगा।इस लोन के बाद आपको 75,000 रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करने होंगे और उसके बाद हर महीने 14,364 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।


लोन चुकाने का मिलेगा 5 वर्ष का समय


टाटा पंच एडवेंचर पर दिए जा रहे लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 5 वर्ष का समय निर्धारित किया है। इस अवधि के दौरान बैंक 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा। फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले, लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए टाटा पंच एडवेंचर के इंजन से लेकर माइलेज तक की कंप्लीट डिटेल।

टाटा में मिलेगा 1199 सीसी का पॉवर फुल इंजन


टाटा पंच एडवेंचर में 1199 सीसी का इंजन 84.48 बीएचपी की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

मिलेगी जबरदस्त माइलेज


माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये एसयूवी 18.97 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित की गई है।

ये भी जानिये : इलेक्ट्रिक गाड़ियों के बाद अब लॉन्च होने जा रहा है Electric Tractor, जानिए कीमत और खासियत


Punch Adventure Features


इस एसयूवी में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर विंडो, ईबीडी जैसे फीचर्स को दिया गया है।