home page

New Maruti Alto K10 : नई ऑल्टो की कीमत जानकर खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे

मारुति लवर्स के लिए खुशखबरी है अगर आप नई ऑल्टो खरीदने की सोच रहे हैं तो अब आपके लिए सुनहरा मौका है। मारुति ऑल्टो की बुकिंग शुरू हो गई है। कंपनी ने इस कार की कीमत भी काफी कम रखी है। आइए नीचे खबर में जानते है पूरी डिटेल

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Maruti Alto K10: कुछ ही दिनों पहले घरेलु ऑटो निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी बेस्ट सेलिंग ऑल्टो के10 का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल लॉन्च किया है। मारुति की नई ऑल्टो के10 के लॉन्च होते ही इसकी ताबड़तोड़ बिक्री हो रही हैं। ऐसे में आप भी नई कार को खरीदने का मन बना रहें हैं तो नई ऑल्टो के10 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है, तो चलिए हमारी आज की इस खबर में इसकी खासियतों के बारे में बात करते हैं।

ये भी जानिये : 3 हजार रुपये सस्ता हुआ Samsung का स्मार्टफोन! खरीदने के लिए ग्राहक टूट पड़े


न्यू मारुति ऑल्टो की बुकिंग शुरू


बता दें कि बीते 15 दिनों से ज्यादा समय से इस नई ऑल्टो के10 की बुकिंग जारी हैं और अगले महीने इसकी डिलीवरी शुरू होने की संभावना है। इस बार कंपनी नई ऑल्टो से मार्केट में नए सेल्स रिकॉर्ड बनाने की कोशिश में है। आप कंपनी की वेबसाइट या अधिकृत डीलर से इसको बुक करा सकते हैं।

जान लीजिए ऑल्टो k10 की कीमत


मारुति ऑल्टो k10 की कीमत 3.99 लाख से शुरू होती है और 5.84 लाख ( एक्स-शोरूम) तक जाती है। ऑल्टो k10 6 वेरिएंट्स में उपलब्ध है।  Maruti की Alto K10 के कलर्स ऑप्शन्स की बात करें तो यह कार सिजलिंग रेड, अर्थ गोल्ड, स्पीडी ब्लू, सॉलिड व्हाइट, सिल्की व्हाइट और ग्रेनाइट ग्रे रंगों में बाजार में आई हैं।

ऑल्टो k10 में मिलेंगे ये फीचर्स


इस नई ऑल्टो के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने नई ऑल्टो के10 को और भी जबरदस्त बनाया है, जिससे अन्य कंपनियों की एन्ट्री लेवल कारें इसका मुकाबला ना कर पाए। कई आधुनिक सुविधाएं रिमोट इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन के साथ ही स्टीयरिंग कंट्रोल्स, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, फ्रंट पावर विंडो, रिवर्स पार्किंग सेंसर, केबिन एयर फिल्टर, सेंट्रल डोर लॉकिंग इसमें शामिल हैं।


नई ऑल्टो में मिलेंगे ये सेफ्टी फीचर्स


इस नई ऑल्टो के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें, डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और हाई स्पीड अलर्ट समेत कई स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया गया हैं।


वेरिएंट्स वाइज कीमत

ये भी जानिये : होंडा मार्केट में लॉन्च करेंगी Activa Electric स्कूटर, जाने फीचर्स


इस नई ऑल्टो के Std, LXi, VXi, VXi Plus, VXi AT, VXi Plus AT ये सभी वेरिएंट्स बाजार में उपलब्ध हैं।

New Alto K10 Std MT- 3.99 लाख रुपये
New Alto K10 LXi MT- 4.82 लाख रुपये
New Alto K10 VXi MT – 5.00 लाख रुपये
New Alto K10 VXi+ MT – 5.33 लाख रुपये
New Alto K10 VXi AT – 5.50 लाख रुपये
New Alto K10 VXi+ AT – 5.83 लाख रुपये