home page

Amazon या Flipkart पर नहीं यहां मिल रही है iPhone 13 पर भारी छूट, खरीददारी करने में न करे देरी

अगर आप भी एप्पल फोन रखने के शौकिन है तो यह खबर आपके चेहरे पर खुशी ला देगी। जानकारी के अनुसार हाल में एप्पल के फोन पर भारी छूट मिल रही है। आइए जानते है कहां मिल रही है एप्पल 13 पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट
 
 | 
Amazon या Flipkart पर नहीं यहां मिल रही है iPhone 13 पर भारी छूट, खरीददारी करने में न करे देरी

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली,iPhone 14 सीरीज को Apple ने लॉन्च कर दिया है. इसमें कोई खास फीचर्स नहीं दिए गए हैं. इसकी कीमत Apple ने iPhone 13 के लॉन्च कीमत जितनी ही रखी है. इस लॉन्च के बाद पुराने आईफोन्स की कीमत को भी कम कर दिया गया है. अभी iPhone 13 को आप काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं.  


iPhone 13 को Flipkart या Amazon से भी सस्ता एक साइट पर बेचा जा रहा है. आप इसे Save Now Buy Later प्लेटफॉर्म Multipl से काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. इस प्लेटफॉर्म पर इसे काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है.  


iPhone 14 और iPhone 13 में कोई खास अंतर नहीं है. ऐसे में अगर आपका बजट कम है तो आप iPhone 13 के साथ जा सकते हैं. यहां पर आपको iPhone 13 पर दिए जा रहे डिस्काउंट के बारे में डिटेल्स से बता रहे हैं.  
अभी Amazon पर iPhone 13 को 67,900 रुपये में लिस्ट किया गया है. ये कीमत कलर स्पेसिफिक है. यानी इस कीमत पर आप केवल इसका प्रोडक्ट रेड और ग्रीन कलर वैरिएंट ही खरीद पाएंगे. दूसरे कलर के लिए आपको 69,999 रुपये तक खर्च करने पड़ेंगे. जबकि Flipkart पर इस फोन को 69,999 रुपये में बेचा जा रहा है


यहां पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Multipl पर मिलने वाले ऑफर के साथ आप iPhone 13 को केवल 61,022 रुपये में खरीद सकते हैं. यानी इस पर 16,990 रुपये का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. यानी कंपनी इस पर 21 परसेंट का डिस्काउंट दे रही है.  
हालांकि, इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको Multipl ऐप पर सेविंग प्लान क्रिएट करना होगा. ये ऑफर प्लान क्रिएट करने के बाद 3 से 12 महीने तक वैलिड रहेगा. इसके बाद आप ऐपल के ऑफिशियल रिसेलर Maple  स्टोर से नया iPhone 13 सबसे कम कीमत पर खरीद सकते हैं.  


इसमें आपको एक साथ पूरे पैसे भी नहीं देने पड़ेंगे. आप 3 से 12 महीने के इंस्टॉलमेंट को शेड्यूल कर सकते हैं. कस्टमर्स को एडिशनल 5 परसेंट का डिस्काउंट कई आईफोन पर Maple स्टोर से लेने पर मिलेगा. ये ऑफर अभी उपलब्ध सभी आईफोन्स मॉडल्स के लिए है.