home page

धूम मचाने आया OPPO का तगड़ी बैटरी वाला जबरदस्त Smartphone, कम कीमत में दमदार फीचर्स

OPPO A77s Launch Timeline: अगर आप भी न्य फोन खरीदने का प्लान बना रहे है तो OPPO बहुत जल्द अपना धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसकी कीमत का खुलासा हो गया है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में.
 
 | 
धूम मचाने आया OPPO का तगड़ी बैटरी वाला जबरदस्त Smartphone, कम कीमत में दमदार फीचर्स

 HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। OPPO ने अगस्त में OPPO A77 मिड-रेंज फोन को पेश किया, जिसमें Helio G35 शामिल है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि OPPO कई बाजारों के लिए OPPO A77s पर काम कर रही है. टिप्सटर मुकुल शर्मा ने A77s के कॉन्फिगरेशन, कलर वेरिएंट और लॉन्च टाइम फ्रेम का खुलासा किया है.

टिपस्टर के अनुसार, OPPO A77s भारत में दो वेरिएंट में आएगा, जैसे कि 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज. यह ब्लैक और ब्लू कलर में उपलब्ध होगा. टिपस्टर ने आगे उल्लेख किया कि A77s सितंबर के अंत तक या अक्टूबर की शुरुआत में डेब्यू करेंगे.

दिलों पर राज करने आया OPPO का कम कीमत वाला सबसे धाकड़ Smartphone


OPPO A77s जल्द होगा लॉन्च


OPPO A77s, जिसमें CPH2473 मॉडल नंबर है, को भारत के BIS, थाईलैंड के NBTC, EU घोषणा डेटाबेस, इंडोनेशियाई टेलीकॉम प्रमाणन, TUV रीनलैंड और चीन के CQC जैसे कई प्रमाणन प्लेटफार्मों द्वारा अनुमोदित किया गया है. एक प्रमाणन के माध्यम से यह पाया गया है कि डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी है, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.


OPPO A77s Price In India


OPPO A77s के लीक हुए विनिर्देशों से पता चलता है कि इसकी कीमत निश्चित रूप से OPPO A77 से अधिक होगी, जिसकी कीमत 15,490 रुपये है. ऐसा प्रतीत होता है कि डिवाइस की कीमत लगभग 17,000 रुपये है. दुर्भाग्य से, A77s के अन्य स्पेक्स के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.

दिलों पर राज करने आया OPPO का कम कीमत वाला सबसे धाकड़ Smartphone


OPPO A77s Expected Specs


सभी संभावनाओं में, ओप्पो A77s अपने कुछ स्पेक्स A77 से उधार ले सकता है, जिसमें 6.56-इंच IPS LCD HD + डिस्प्ले, एक Helio G35 चिपसेट, Android 12 OS और 33W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी है. इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल (प्राइमरी) + 2-मेगापिक्सल (मैक्रो) डुअल कैमरा सेटअप है. सुरक्षा के लिए, डिवाइस एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है.