home page

Oppo A17 Smartphone: 50MP और 5000 MAH बैटरी वाला इससे सस्ता फोन कहीं नहीं मिलेगा !

Oppo कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Oppo A17 को लॉन्च कर दिया है। ये लेटेस्ट ओप्पो मोबाइल फोन कंपनी के ओप्पो ए16 स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन है। इस ओप्पो स्मार्टफोन में 5.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है, ये फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित कलरओएस 12.1 पर काम करता है। विस्तार से इसके फिचर्स जानिए

 | 

Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, हैंडसेट निर्माता कंपनी ओप्पो ने ग्राहकों के लिए अपने नए स्मार्टफोन Oppo A17 को लॉन्च कर दिया है. बता दें कि ये लेटेस्ट ओप्पो मोबाइल फोन कंपनी के ओप्पो ए16 स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन है. अहम खासियतों की बात करें तो इस हैंडसेट को 5000 एमएएच की तगड़ी बैटरी और 50 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ उतारा गया है.आइए आप लोगों को ओप्पो ए17 की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.

Flipkart धमाका सेल! 28 हजार रूपये की छूट पर मिल रहा iPhone


OPPO A17 Specifications: देखें फीचर्स

डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर: इस ओप्पो स्मार्टफोन में 5.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है, ये फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित कलरओएस 12.1 पर काम करता है.

Flipkart नहीं यहां मिल रही है iPhone 12 और 13 पर जबरदस्त डील, बाजार से 30 हजार सस्ता


कैमरा: फोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप है, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ एक सेकेंडरी कैमरा सेंसर मौजूद है. फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि आखिर सेकेंडरी कैमरा सेंसर कितने मेगापिक्सल का है और ये किस लेंस के साथ आता है, यानी सेकेंडरी सेंसर वाइड एंगल लेंस या फिर अल्ट्रा वाइड, मैक्रो या फिर डेप्थ किस कैमरा सेंसर से पैक्ड है.

iPhone 12 मिल रहा है इतना सस्ता, खरीदारों की लगी लाइन, कीमत जान हो जाओगे पागल


सेल्फी कैमरा: सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मौजूद है. बता दें कि सेल्फी कैमरा सेंसर को फ्रंट में दिए वॉटरड्रॉप नॉच में जगह मिली है. प्राइमरी कैमरा, 360 डिग्री फिल लाइट, एचडीआर जैसे कैमरा फीचर्स सपोर्ट करता है.

Amazon & Flipkart Sale: इससे सस्ते iPhones और कहीं नहीं मिलेगे !


बैटरी: ओप्पो ए17 में जान फूंकने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी दिनभर चलती ही जाती है.

Samsung Phone Sale: सैमसंग ने बेच डाले अरबों रूपए के फोन, अब तक की सबसे ज्यादा धमाकेदार बिक्री


रैम: वैसे तो इस डिवाइस में 4 जीबी रैम दी गई है लेकिन 4 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट की मदद से आप इसे 8 जीबी तक बढ़ा सकते हैं.

इस ऐप पर मिलेगा Flipkart से भी सस्ता iPhone 13 !


OPPO A17 Price: देखें कीमत
इस ओप्पो मोबाइल फोन की कीमत RM599 (लगभग 10,629 रुपये) है, ये दाम ओप्पो ए17 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है.फोन के दो कलर वेरिएंट्स उतारे गए हैं, लेक ब्लू और मिडनाइट ब्लैक.