home page

Oppo स्मार्टफोन धमाका सेल! सिर्फ 14 हजार रुपये में मिल रहा Smartphone

ओप्पो लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। अगर आप त्योहार पर नया फोन लेने के बारे में सोच रहे हैं। अब ओप्पो के स्मार्टफोन पर बपंर डिस्काउंट मिल रहा है। ये डिस्काउंट सिमीत समय के लिए है। आइए नीचे खबर में जानते हैं ओप्पो के ऑफर के बारे में...

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : ओप्पो की वेबसाइट से आप Festival Offer 2022 के तहत अपना पसंदीदा ओप्पो फोन बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। वहीं, इस सेल में अगर आप 20 हजार रुपये की रेंज में कोई फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Oppo F19s आपके लिए एक शानदार ऑप्शन साबित हो सकता है।

कंपनी की वेबसाइट पर यह फोन 19,990 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है। 31 अक्टूबर तक इस फोन को आप 5 हजार रुपये के दिवाली सुपर कूपन डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। दोनों ऑफर के साथ फोन पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 6500 रुपये का हो जाता है।

ये भी जानिये : अमेजन और फ्लिपकार्ट पर खरीदारी करते समय इन बातों का रखें ध्यान, वरना हो जाएंगे स्कैमर्स के शिकार


ओप्पो F19s के फीचर और स्पेसिफिकेशन


फोन में कंपनी 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन के थिन बेजल्स इसके लुक को बेहद शानदार बनाते हैं। ओप्पो का यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट ऑफर कर रही है।

ग्लोइंग गोल्ड और ग्लोइंग ब्लैक कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे लगे हैं। इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। 

ये भी जानिये : आधी कीमत में मिल रहा Realme Narzo 50i Prime, साथ में Earphones फ्री


अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, ड्यूल LTE स्टैंडबाइ और यूएसबी टाइप-C जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।