home page

Oppo लाया आपके बजट का स्मार्टफोन, फीचर्स देख तुरंत खरीद लेंगे

Oppo A57s Price: Oppo ने मार्केट में अपना नया Oppo A57s स्मार्टफोन लॉन्च किया है. अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो A57s smartphone आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. आइए नीचे खबर में जानते हैं पूरी डिटेल्स....

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : ओप्पो के नए स्मार्टफोन Oppo A57s की मार्केट में एंट्री हो गई है। यह इसी साल जून में लॉन्च हुए Oppo A57 का अपग्रेडेड वर्जन है। ओप्पो A57s में कंपनी 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दे रही है। यह फोन 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन की कीमत(Oppo A57s Price) और उपलब्धता के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन की कीमत 199 यूरो (करीब 15,800 रुपये) के करीब हो सकती है। आने वाले दिनों में कंपनी इसकी असल कीमत का खुलासा कर सकती है। आइए डीटेल में जानते हैं ओप्पो A57s के फीचर(Oppo A57s Features) और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

 


ओप्पो A57s स्मार्टफोन में मिलेंगे ये फीचर 

ये भी जानें : सिर्फ 20 हजार रुपये में मिल रहे हैं Smart LED TV, घर को बना देंगे सिनेमा हॉल


फोन में कंपनी 720x1612 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.56 इंच का एचडी+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है और इसका ब्राइटनेस लेवल 600 निट्स का है। ओप्पो ने फोन को 4GB LPDDR4x रैम और 64GB के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट ऑफर कर रही है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा एक 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। ओप्पो का यह लेटेस्ट हैंडसेट ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1 पर काम करता है।

ये भी जानें : महज 9 हजार देकर घर ले आएं 32 इंच का ये Smart LED TV, घर को बना देगा सिनेमा हॉल


साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी  33 वॉट की SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में टाइप-C चार्जिंग पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, जीपीएस और माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट जैसे ऑप्शन मिलेंगे।