home page

Oppo ने लॉन्च किया सबसे सस्ता Smartphone, खरीदने के लिए ग्राहकों में लगी होड़

Oppo ने मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन पेश किया है। कंपनी ने इस फोन की कीमत भी काफी कम रखी है। अगर आप नया फोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है। आइए नीचे खबर में जानते हैं पूरी डिटेल....

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Oppo भारत में F सीरीज के नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. ब्रांड ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह जल्द ही 'सेगमेंट 1 माइक्रोलेंस कैमरा' के साथ F21s प्रो को पेश करेगा. अब एक नई रिपोर्ट बताती है कि प्रो मॉडल के साथ वैनिला OPPO F21s होगा. रिपोर्ट ने OPPO F21s की एक लाइव इमेज भी शेयर की है.

प्राइसबाबा की एक रिपोर्ट बताती है कि आगामी ओप्पो F21 सीरीज के दो मॉडल होंगे- OPPO F21s और OPPO F21s Pro। कहा जाता है कि दोनों हैंडसेट 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज को स्पोर्ट करते हैं. हालांकि कंपनी ने प्रो मॉडल के अस्तित्व की पुष्टि की है, फिर भी हमें वैनिला वर्जन के बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं सुना गया है।


OPPO F21s Design

ये भी जानें : 3 कैमरो और 8GB रैम वाला Motorola का धाकड़ फोन लॉन्च, लुक और कीमत देख हो जाएंगे दीवाने

जैसा कि उल्लेख किया गया है, प्रकाशन ने आगामी ओप्पो F21s प्रो की एक लाइव इमेज भी शेयर की है. इमेज सही दिखती है क्योंकि इसका डिजाइन कंपनी द्वारा प्रदर्शित किए गए समान है. इसमें एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है जिसमें एक काली पट्टी है जिसमें ट्रिपल कैमरे और एक एलईडी फ्लैश है. डिवाइस को सुनहरे रंग में चित्रित किया गया है, लेकिन यह काले रंग में भी उपलब्ध होगा।

OPPO F21s Camera

दिलचस्प बात यह है कि इमेज में बैकग्राउंड एक और स्मार्टफोन दिखाती है लेकिन इसमें केवल डुअल रियर कैमरे हैं और कोई काली पट्टी नहीं है. यह कथित OPPO F21s हो सकता है.वैनिला मॉडल के स्पेसिफिकेशंस अभी भी गुप्त हैं लेकिन हम OPPO F21s Pro के बारे में एक या दो बातें जानते हैं.

कंपनी ने पुष्टि की है कि इसमें स्क्रैच, वाटर रेसिस्टेंट और एंटी-जंग प्रोटेक्टिव ग्लास होगा. हैंडसेट में 2-मेगापिक्सल का माइक्रोस्कोपिक लेंस होगा जो किसी ऑब्जेक्ट को 15-30 गुना बड़ा कर सकता है और 64-मेगापिक्सल का रियर कैमरा।

ये भी जानें : सिर्फ 9 हजार रुपये में खरीदें Honda Activa 6G! जानिए ऑफर


दोनों स्मार्टफोन अमेजन इंडिया से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगेय इसके अलावा, उन्हें देश में ऑफलाइन रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से भी बेचा जाएगा।