home page

Jio यूजर्स के लिए मौका! 299 रुपये के रिचार्ज से कमाएं 10 लाख रुपये, जानिए कैसे

Jio यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। जियो आपने यूजर्स के लिए एक जबरदस्त प्लान ऑफर लेकर आया है। कंपनी अपने 6 साल पूरे होने पर यूजर्स को 299 रुपये के रिचार्ज पर 10 लाख रुपये कमाने का मौका दे रही है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं पूरी डिटेल्स....

 | 
Jio यूजर्स के लिए मौका! 299 रुपये के रिचार्ज से कमाएं 10 लाख रुपये, जानिए कैसे

HR Breaking News (ब्यूरो) : टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio के भारत में 6 साल पूरे हो चुके हैं। 2,999 रुपये के प्लान के साथ 6 अतिरिक्त बेनिफिट्स के अलावा कंपनी एक और रिचार्ज धमाका दे रही है। अपने 6 साल पूरे होने की खुशी में कंपनी ने एक और बेनिफिट दिया है।

इसके तहत यूजर्स को 299 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा। ऐसा करने पर यूजर रिचार्ज धमाका में पार्टिसिपेट कर पाएंगे। इसमें पार्टिसिपेट करने पर यूजर्स हर दिन 10 लाख तक के रिवॉर्ड्स जीत सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे।

ये भी जानें : सिर्फ 9 हजार रुपये में खरीदें Honda Activa 6G! जानिए ऑफर


Jio यूजर्स को 10 लाख जीतने का मौका?


जैसा कि हमने बताया अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको 299 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज करना होगा। ऐसा करने पर आप हर दिन 10 लाख जीतने के पात्र होंगे। सबसे अहम बात आज इसका आखिरी दिन है। वहीं, यह ऑफर तमिलनाडू यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है। बाकी के यूजर्स इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे।


Jio ने इस बात की घोषणा अपने आधिकारिक ट्वीट के जरिए दी है। यहां पर कंपनी ने नियम और शर्तों के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी है। यह ऑफर केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है। कंपनी ने कहा है कि यूजर्स को डेली बेसिस पर ये रिवॉर्ड दिए जाएंगे। आप अपने हिसाब से जो भी रिचार्ज आप कराते हैं उसे करा सकते हैं और लखपति बन सकते हैं।

Reliance Jio का एक और एनिवर्सरी ऑफर:

ये भी जानें : स्मार्टफोन और टीवी पर मिल रहा 80% का डिस्काउंट, फटाफट उठाएं छूट का फायदा

कंपनी ने अपनी छठी सालगिरह पर 2,999 रुपये के प्लान के साथ बेनिफिट्स की घोषणा की है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 6 एक्स्ट्रा बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको इस वार्षिक प्लान को रिचार्ज करना होगा। इसके साथ क्या-क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।