home page

कपड़ों के जिद्दी दाग साफ करने आई Realme की धांसू Washing Machine, सिर्फ 528 रुपये में लाएं घर

HR Breaking News :  रियलमी (Realme) ने एंटी-बैक्टीरियल, एनर्जी-एफिशियंस और शक्तिशाली होम एप्लायंसेस की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन की रियलमी टेकलाइफ रेंज लॉन्च करने की घोषणा की है.
 | 

HR Breaking News : नई दिल्ली. यह लॉन्च रियलमी के सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन सेगमेंट में विस्तार का प्रतीक है और इसे हार्ड वाटर वॉश सुविधाओं के साथ जटिल भारतीय परिस्थितियों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है. 


Realme TechLife Washing Machine Price In India
नई रेंज फ्लिपकार्ट पर 8 किलोग्राम और 8.5 किलोग्राम वेरिएंट में उपलब्ध होगी, और इसकी कीमत रियलमी के अनुसार एमआरपी 10,990 रुपये है. सेमी-ऑटोमैटिक, टॉप लोड लाइनअप में गहरी और समान सफाई के लिए बड़ी क्षमता और जेट स्ट्रीम तकनीक है.

नई रेंज में बीईई 5-स्टार रेटिंग भी है, जो हाई एनर्जी एफिशियंसी और बिजली की खपत पर बचत सुनिश्चित करती है. इस वाशिंग मशीन को फ्लिपकार्ट के जरिए नो-कास्ट-EMI पर 528 रुपये में खरीद सकते हैं.


Realme TechLife Washing Machine Specifications
विशेष रूप से भारतीय कंज्यूमर्स के लिए निर्मित, रियलमी वाशिंग मशीन में 1400 RPM स्पिन साइकिल, एयर ड्राई टेक्नोलॉजी, हार्ड वाटर वॉश और कॉलर स्क्रबर के साथ-साथ पल्सेशन तकनीकें हर वॉश के साथ गहरी, लेयर्ड क्लीनिंग सुनिश्चित करती हैं. ब्रांड का दावा है कि वॉशिंग मशीन का बाहरी हिस्सा टिकाऊ प्लास्टिक से बना है, जो इसे जंग मुक्त बनाता है. हेवी-ड्यूटी मोटर से लैस, नई रेंज डिवाइस की लंबी उम्र सुनिश्चित करती है.


लॉन्चिंग पर क्या कहां कंपनी के CEO माधव सेठ ने
रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने कहा, ''TechLife वाशिंग मशीनों की हमारी नई रेंज अपने शक्तिशाली और लंबे समय तक चलने वाले मोटर के साथ कठोर पानी और बैक्टीरिया-मुक्त वॉश प्रदान करती है.

हमें इस लॉन्च पर फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी करने और देशभर में ग्राहकों की उभरती आवश्यकताओं को सहज तरीके से पूरा करने की खुशी है.

इस लॉन्च के माध्यम से, हम अपनी स्मार्ट होम कैटेगरी को बढ़ाना जारी रखेंगे, टेकलाइफ कैटेगरी को मजबूत करेंगे, और भारत में नंबर 1 लाइफस्टाइल और टेकलाइफ ब्रांड बनने का टारगेट रखेंगे.