home page

तहलका मचाने आ रहा है Realme का सबसे सस्ता Smartphone, फीचर्स जानकर दिल हो जाएगा खुश

Realme Upcoming Smartphone: अगर आप भी नया फोन खरीदने का प्लान बना रहे है तो Realme अपना सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. भारत में फोन कब पेश होगा, इसका खुलासा खुद कंपनी ने कर दिया है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स।
 
 | 
तहलका मचाने आ रहा है Realme का सबसे सस्ता Smartphone, फीचर्स जानकर दिल हो जाएगा खुश

 HR Breaking News (ब्यूरो) : Realme बहुत जल्द अपना कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Realme C30s होगा. पिछले हफ्ते Realme C30s को कुछ सर्टिफिकेशन ब्यूरो की वेबसाइटों पर देखा गया था.

अब ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर भारत के लिए इस हैंडसेट की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है. साथ ही, उसने अपनी वेबसाइट पर कुछ विशेषताओं का खुलासा करते हुए एक टीजर पेज भी डाला है. 


Realme C30s Launch Date


Realme C30s 14 सितंबर को भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. इसकी घोषणा साधारण सोशल मीडिया पोस्ट या YouTube पर पहले से रिकॉर्ड की गई लाइव स्ट्रीम के माध्यम से दोपहर 12 बजे IST पर की जाएगी.

Realme ला रहा तगड़ी बैटरी वाला Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स

टीजर पेज के मुताबिक, फोन लगभग रियलमी सी30 जैसा ही होगा. यह दो रंगों (ब्लैक और ब्लू) में उपलब्ध होगा. एकमात्र प्रमुख अंतर एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और एक अलग चिपसेट की उपस्थिति होगी.


Realme C30s Specifications


इसके अलावा, यह पिछले पैनल पर एक यूनिक पैटर्न के साथ एक ही फ्लैट फ्रेम डिजाइन के साथ आएगा. इसमें समान 5,000mAh की बैटरी और 6.5-इंच का डिस्प्ले होगा जिसमें एक ड्यूड्रॉप नॉच होगा. हालांकि ब्रांड का खुलासा करना अभी बाकी है, स्क्रीन संभवत: एचडी+ (1600 x 720 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और एलसीडी तकनीक की पेशकश करेगी.

Realme ला रहा तगड़ी बैटरी वाला Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स


पेज कहता है कि हैंडसेट एक ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित होगा. यह चिप AnTuTu बेंचमार्क पर करीब 106,409 पॉइंट स्कोर कर सकती है.

स्कोर यूनिसोक T612 चिपसेट द्वारा प्राप्त की जा सकने वाली तुलना में बहुत कम है. इसलिए, Realme C30s एक अलग चिपसेट के साथ आ सकता है. हम आने वाले दिनों में टीजर और लीक के माध्यम से फोन के बारे में और जानने की उम्मीद कर रहे हैं.