home page

आधी कीमत से भी कम फाइनेंस प्लान के साथ मिल रही है Renault Kwid, जानिए क्या है ऑफर

हैचबैक सेगमेंट में मौजूद कारों में सबसे ज्यादा संख्या कम कीमत वाली कारों की है जो अपनी माइलेज के चलते डिमांड में बनी रहती हैं। इस सेगमेंट में मौजूद कारों में से एक है। इसकी माइलेज, कीमत व फीचर्स जानने के लिए खबर को पूरा पढ़े। 
 | 
आधी कीमत से भी कम फाइनेंस प्लान के साथ मिल रही है Renault Kwid, जानिए क्या है ऑफर

HR Breaking News, Digital Desk - हैचबैक सेगमेंट में मौजूद कारों में सबसे ज्यादा संख्या कम कीमत वाली कारों की है जो अपनी माइलेज के चलते डिमांड में बनी रहती हैं। इस सेगमेंट में मौजूद कारों में से एक है Renault Kwid जिसे इसकी माइलेज और कीमत के अलावा इसके डिजाइन के लिए भी पसंद किया जाता है।

रेनॉल्ट क्विड की शुरुआती कीमत 4.64 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और टॉप मॉडल में ये कीमत 5.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) हो जाती है।

ये तो हुई नई कार की बात लेकिन आपका बजट कम है जो आप इस कार को शोरूम से खरीदने के बजाय आधी से कम कीमत में इस कार का यूज्ड मॉडल यहां बताए गए ऑफर के जरिए घर ले जा सकते हैं।

Second Hand Renault Kwid खरीदने का पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस कार का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन राजस्थान का है। इसकी कीमत 1.6 लाख रुपये रखी गई है।

यूज्ड रेनॉल्ट क्विड पर दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस कार का 2017 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 1.8 लाख रुपये रखी गई है और इसे खरीदने पर फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

तीसरा ऑफर CARTRADE वेबसाइट पर से लिया गया है। यहां रेनॉल्ट क्विड का 2018 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 2 लाख रुपये रखी गई है। इस कार के साथ कोई फाइनेंस प्लान या लोन नहीं मिलेगा।

रेनॉल्ट क्विड पर मिलने वाले इन ऑफर को पढ़ने के बाद आप अगर इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो उससे पहले यहां जान लीजिए इसके इंजन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल।

इंजन और फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 0.8 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को दिया गया है। यह इंजन 54 पीएस की पावर और 72 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

कंपनी के मुताबिक ये रेनॉल्ट क्विड 22.25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और ये माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित की गई है।