home page

Amazon Sale- 12 दिन बाद शुरू होगी एमेजॉन सेल, ढेरों ऑफर्स की लगी लाइन, भारी डिस्काउंट

12 दिन बाद शुरू हो रही है एमेाजॉन पर सेल। सेल में इस बार क्या एक्स्पेक्ट किया जा रहा है। एमेजॉन इस साल अपने ग्राहकों को सेल में क्या-क्या एक्साइटिंग डील्स और ऑफर्स दे रहा है, डालते हैं अबतक के अपडेट पर एक नजर। 
 
 | 
12 दिन बाद शुरू होगी एमेजॉन सेल, ढेरों ऑफर्स की लगी लाइन, भारी डिस्काउंट

HR Breaking News, Digital Desk-  फेस्टिव सीजन होते ही एमेजॉन ने अपना महासेल भी अनाउंस कर दिया है. अब ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की स्टार्टिंग डेट भी आ गई है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने अपनी वेबसाइट Amazon.in पर नए अपडेट में बता दिया है कि कंपनी की सेल 23 सितंबर, 2022 से शुरू हो रही है.

साइट पर यह नहीं बताया गया है कि सेल खत्म कब होगी, लेकिन संभव है कि सेल दशहरा, दीवाली तक चल सकती है. यानी कि आपके सस्ते फेस्टिव शॉपिंग का टाइम आ गया है. 

इसीलिए हम यहां एक बार नजर डाल रहे हैं कि एमेजॉन सेल में इस बार क्या एक्स्पेक्ट किया जा सकता है. एमेजॉन इस साल अपने ग्राहकों को सेल में क्या-क्या एक्साइटिंग डील्स और ऑफर्स दे रहा है, डालते हैं अबतक के अपडेट पर नजर-


पेमेंट मेथड पर क्या-क्या ऑफर्स हैं-


स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कस्टमर्स को एमेजॉन इस बार स्पेशल ऑफर्स देगा. एसबीआई के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 पर्सेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. वहीं अगर आप अपने पहले परचेज़ पर इन कार्ड्स से पेमेंट करेंगे तो आपको 10 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा. 

कस्टमर्स को पहले ऑर्डर पर फ्री डिलीवरी मिलेगी. उनको पे ऑन डिलीवरी का भी ऑप्शन मिलेगा. ऑर्डर पसंद न आने पर वो ईजीली रिटर्न भी कर पाएंगे.


Amazon Pay से क्या-क्या मिलेगा-


एमेजॉन पे से पेमेंट करने पर यूजर्स को कैशबैक रिवॉर्ड्स में डायमंड्स रिडीम कराने का मौका मिलेगा. एमेजॉन पे यूपीआई से आप इंस्टैंट पेमेंट और रिफंड कर सकते हैं. साथ ही Amazon Pay Later के साथ एक और इंट्रस्टिंग ऑफर है- Buy now, pay next month का.

Prime मेंबर्स के लिए सेल जल्दी शुरू होगी. अगर आपके पास प्राइम नहीं हैं तो आप 179 रुपये प्रति महीने के चार्ज पर इसका सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. 

किन आइटम्स पर मिल सकता है बढ़िया डिस्काउंट-


एमेजॉन सेल के दौरान लैपटॉप, स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, कंप्यूटर, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स, स्मार्ट गैजेट और एमेजॉन के डिवाइसेज़ पर अच्छे ऑफर देगा. 

Realme, iQoo, OnePlus, और Xiaomi स्मार्टफोन ब्रांड्स के फोन लेने हैं, तो इस सेल का इंतजार कर सकते हैं. इनपर एमेजॉन छूट देगा.

वहीं, कई नई लॉन्चिंग भी देखने को मिल सकती हैं. इस दौरान Redmi 11 Prime 5G की भारत में लॉन्चिंग हो सकती है. सैमसंग के लेटेस्ट फोल्डेबल फोन खरीदने की चाह रखने वाले कस्टमर्स का इंतजार खत्म होगा. इस सेल में Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 भी अवेलेबल हो सकते हैं.

इसके अलावा होम अप्लायंसेस, क्लोदिंग और इसेंशियल आइटम्स भी ऑफर्स में अवेलेबल रहेंगे.