home page

Samsung ने लॉन्च कर दिया Oppo - Vivo से भी कम रेट वाला फोन, फीचर्स जीत लेंगे दिल

Samsung ने लॉन्च कर दिया अपना न्यू मॉडलज जिसमें 4GB रैम और 64GB की इंटरनल मेमोरी है। ये फोन सैमसंग के रैम प्लस फीचर के साथ आता है। लूक और फीचर्स देख दिल हो जाएगा खुश

 | 
Samsung ने लॉन्च कर दिया Oppo - Vivo से भी कम रेट वाला फोन, फीचर्स जीत लेंगे दिल 

Hr Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Samsung Galaxy A04s को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. ये Samsung Galaxy A-series में लेटेस्ट फोन है. Samsung Galaxy A04s में ऑक्टा-कोर Exynos 850 चिपसेट दिया गया है. इसमें 6.5-इंच की स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी गई है. 

गदर मचाने आया OPPO का धमाकेदार Smartphone, फीचर्स देखकर उछल पड़ोगे


सैमसंग के इस 4G फोन को Galaxy A04 के अगले वर्जन के तौर पर पेश किया गया है. इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है. इसमें 4GB रैम और 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. ये फोन सैमसंग के रैम प्लस फीचर के साथ आता है. 

दिलों को धड़काने आया सबसे सस्ता 5G Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा

Samsung Galaxy A04s की कीमत और  उपलब्धता 
Samsung Galaxy A04s को भारत में 13,499 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है. ये कीमत इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए है. इस फोन को ब्लैक, कॉपर और ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इसको रिटेल स्टोर्स के अलावा कंपनी की वेबसाइट और लीडिंग ऑनलाइन पोर्टल से खरीदा जा सकता है.  

लॉन्च ऑफर में इस फोन को SBI के क्रेडिट कार्ड, वन कार्ड, Slice कार्ड और ज्यादातर NBFC पार्टनर से खरीदने पर कंपनी 1,000 रुपये का कैशबैक दे रही है. 

गदर मचाने आया Vivo का मस्त 5G Smartphone, कम कीमत में मिलेंगे धुआंधार फीचर्स

Samsung Galaxy A04s के स्पेसिफिकेशन्स

डुअल नैनो सिम के साथ आने वाला Samsung Galaxy A04s एंड्रॉयड 12 बेस्ड One UI Core 4.1 पर काम करता है. इस फोन में 6.5-इंच की full-HD+ Infinity-V स्क्रीन दी गई है. इसका रिफ्रेश रेट 90Hz का है. इसमें ऑक्टा-कोर Exynos 850 प्रोसेसर 4GB रैम के साथ दिया गया है.  

Jio यूजर्स को मिल रही है इस Smartphone पर भारी छूट, केवल 6,199 रूपये में खरीदें ये 4G स्मार्टफोन !


सैमसंग के रैम प्लस फीचर से इसके रैम को 8GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके लिए इंटरनल स्टोरेज का यूज किया जाता है. फोटोग्रापी के लिए इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है. 

इसके साथ दो 2-2 मेगापिक्सल के डेप्थ और माइक्रो सेंसर्स दिए गए.  सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में 5,000mAh की बैटरी 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है.