home page

धूम मचाने आया Samsung का जबरदस्त Smartphone, फीचर्स देख हो जाओगे खुश

Samsung Upcoming Smartphone: दक्षिण कोरियाई टेक ब्रांड Samsung जल्द ही अपने ग्राहकों के लिए एक धांसू स्मार्टफोन लेकर आने वाला है. भारत में सैमसंग एक लोकप्रिय ब्रांड है और ग्राहकों के बीच इसके प्रीमियम और मिड-रेंज स्मार्टफोन्स की काफी डिमांड है.
 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  जानकारी के अनुसार कंपनी अपने पॉपुलर स्मार्टफोन S22 Ultra को अपडेट करने जा रही है जिसके बाद मार्केट में Galaxy S23 Ultra को लॉन्च किया जाएगा, इस स्मार्टफोन में मौजूदा S22 सीरीज से कहीं बेहतर फीचर्स देखने को मिलेंगे, साथ ही साथ इसमें माइनर डिजाइन अपडेट्स भी शामिल किए जाएंगे जिसके बाद ये मार्केट के फलैशिप स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देगा.


कब तक होगा लॉन्च  


रिपोर्ट्स के अनुसार Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन को भारत में अगले साल की शुरुआत तक लॉन्च किया जा सकता है. अगर ऐसा होता है तो ग्राहकों के लिए नये साल पर ये किसी बड़े तोहफे से कम नहीं रहेगा. तक तक मार्केट में वैसे कई फोन्स लॉन्च हो जाएंगे लेकिन लोगों का ध्यान सैमसंग के नये स्मार्टफोन पर जाना तय है. 

Samsung लाया ऐसा फोन लोग हो गए मुरीद, कमाल है इसके फीचर्स और कीमत


क्या होगी खासियत 


बात करें अगर खासियतों की तो Galaxy S23 Ultra में 45W का वायरलेस चार्जर सपोर्ट और 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को SM-S9180 नंबर से लिस्ट करवाया गया है.

इसका मॉडल नंबर EP-TA800 है. बात करें अगर कैमरा की तो ये 200MP के रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है वहीं फ्रंट में 40MP का कैमरा ऑफर किया जा सकता है.

Samsung लाया ऐसा फोन लोग हो गए मुरीद, कमाल है इसके फीचर्स और कीमत

प्रोसेसर की बात की जाए तो स्मार्टफोन में ग्राहकों को Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट ऑफर किया जा सकता है जो काफी दमदार है और स्मार्टफोन को अल्ट्रा स्मूद परफॉर्मेंस ऑफर करता है. 


अगर बात करें डिजाइन की तो ये अपडेट किया जा सकता है और इसमें पहले से ज्यादा स्टाइल एलिमेंट्स को शामिल किया जा सकता है जिससे यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस मिलेगा, अगर आप इस स्मार्टफोन के बारे में और ज्यादा जानना चाहते हैं तो हम इससे जुड़े अपडेट्स आपके लिए लाते रहेंगे.