home page

बिना डाउन पेमेंट के मिलेंगे samsung के महंगे स्मार्टफोन

क्या आप भी स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है. तो आपके लिए खुशखबरी है. अब सैमसंग के सबसे महंगे स्मार्टफोन (smart fone)को आसान EMI पर घर लें जा सकते है। आइए  जानते है। सैमसंग(samsung)फोन की आसान किश्तों के बारे में...

 | 
बिना डाउन पेमेंट के मिलेंगे samsung के महंगे स्मार्टफोन

HR Breaking News (नई दिल्ली) बजट कम होने के कारण अगर आप सैमसंग के प्रीमियम या फोल्डेबल फोन नहीं खरीद पा रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। अब आप बिना डाउन पेमेंट दिए सैमसंग (samsung)का महंगा फोन खरीद सकते हैं। दरअसल, सैमसंग ने आज अपने फ्लैगशिप और फोल्डेबल स्मार्टफोन (foldable smartphone)पर पहली बार 'Buy Now, Pay Later' ऑप्शन की घोषणा की है, जो ग्राहकों को प्रीमियम सैमसंग फोन खरीदने के लिए एक ईजी और फ्लेक्सिबल ऑप्शन प्रदान करता है। यह ऑफर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए उपलब्ध है और पूरे भारत में रिटेल आउटलेट्स (outlets)पर इसका लाभ उठाया जा सकता है।

ये भी जानिये : 24 रुपये में खरीदें BSNL का झकास रिचार्ज प्लान, आपके हो जाएंगे वारे-नारे...


18 किश्तों में करें कुल राशि का 60% भुगतान


Buy Now, Pay Later ऑप्शन के साथ, ग्राहकों को केवल 18 समान मासिक किश्तों में कुल राशि का 60% भुगतान करने की आवश्यकता है, बाकी बची 40% राशि का भुगतान 19वीं किश्त में एकमुश्त भुगतान के रूप में करना होगा। ध्यान दें कि इस ऑफर के लिए केवल 1.5 लाख रुपये की मिनिमम क्रेडिट लिमिट वाले ग्राहक ही एजिलिबल हैं। इतना ही नहीं, ऑफर गैलेक्सी S22 सीरीज, गैलेक्सी जेड फोल्ड3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप3 जैसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स पर शून्य डाउन पेमेंट और केवल 1% का न्यूनतम प्रोसेसिंग चार्ज भी प्रदान करता है।


2999 रुपये में पाएं Watch4 और Buds2


ICICI बाय नाउ, पे लेटर ऑफर के अलावा, गैलेक्सी S22 अल्ट्रा 5G खरीदने वाले उपभोक्ता केवल 2999 रुपये में गैलेक्सी वॉच4 प्राप्त कर सकते हैं और गैलेक्सी S22+ 5G या गैलेक्सी S22 5G खरीदने वाले उपभोक्ता केवल 2999 रुपये में गैलेक्सी बड्स2 प्राप्त कर सकते हैं। स्मार्टफोन, गैलेक्सी नोट सीरीज की दमदार परफॉर्मेंट और आईकॉनिक S पेन सपोर्ट के साथ आता ही। इसके प्रो-ग्रेड कैमरा और परफॉर्मेंस ने भारत में प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए नया स्टैंडर्ड मानक तय किए हैं। सीरीज में एक डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर और डस्ट और वाटर रेजिस्टेंट (IP68) रेटिंग के साथ आती है।

ये भी जानिये : Jio.Airtel-Vi ये तीन कंपनियां दे रही सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, जल्दी उठाएं फायदा


इसके अलावा, Galaxy Z Fold3 5G और Galaxy Flip3 5G प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन भी अपने यूनिक लुक के लिए पॉपुलर है। गैलेक्सी जेड फोल्ड3 5G फोन 7.6 इंच का इन्फिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले के साथ एक ट्रू मल्टीटास्किंग पावरहाउस है और फोल्डेबल डिवाइस पर पहला एस पेन सपोर्ट है। उन लोगों के लिए जो फंक्शन के साथ स्टाइल चाहते हैं, गैलेक्सी Z फ्लिप3 5G अपने स्लीक, कॉम्पैक्ट और पॉकेटेबल डिज़ाइन के लिए पॉपुलर है।