home page

Phone 13 Pro पर तगड़ा डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक

iPhone Discount: अगर आप आईफोन 13 प्रो खरीदने का मन बना रहे हैं तो अमेजन आपको तगड़ा डिस्काउंट दे रहा है जिसमें आपकी हजारों रुपये की बचत होगी, ये ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए है. आइये जानते है इसके बारे में पूरी डिटेल।
 
 | 
Phone 13 Pro पर तगड़ा डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक 

HR Breaking News (ब्यूरो) : iPhone 13 Pro मार्केट में एक ट्रेंडिंग प्रोडक्ट है. जो लोग आईफोन 14 सीरीज नहीं खरीद रहे हैं उनके लिए ये अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. आपको बता दें कि आईफोन 13 प्रो मॉडल ग्राहकों के बीच इतना ज्यादा पसंद किया जाता है कि अब अमेजन ने इस पर तगड़ा डिस्काउंट भी शुरू कर दिया है जिसमें इसे खरीदने पर ग्राहक भारी बचत कर सकते हैं. अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आज हम इसकी जानकारी आपके लिए लेकर आए हैं.


क्या है ऑफर 


आपको बता दें कि अमेजन पर Apple iPhone 13 Pro (128GB) - Graphite मॉडल की असल कीमत वैसे तो 1,19,900 रुपये है लेकिन ग्राहक ग्राहकों को इसकी असल कीमत पर 7 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

iPhone 14 को टक्कर देने आ रहा धाकड़ Smartphone, फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने

इस डिस्काउंट के बाद ग्राहक ये मॉडल सिर्फ 1,11,900 रुपये में खरीद पाएंगे. बता दें कि कंपनी पहले ही 8000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है लेकिन आप चाहें तो डिस्काउंट की रकम को और भी ज्यादा बढ़ा सकते हैं.


एक्सचेंज बोनस के साथ मिल  रहा कैश बैक का लाभ 


आपको बता दें कि अमेजन की तरफ से 8000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है लेकिन आप और भी ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. दरअसल अमेजन पर 13,300 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है साथ ही आप 1500 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक भी जीत सकते हैं.

iPhone 14 को टक्कर देने आ रहा धाकड़ Smartphone, फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने

तो कुल मिलाकर डिस्काउंट की रकम 22,800 रुपये हो जाती है. इस डिस्काउंट की रकम के साथ ही ग्राहकों को आईफोन 13 Pro को ग्राहक बेहद किफायती कीमत में खरीद सकते हैं.