home page

भारत में सबसे पावरफुल इलेक्ट्रिक वाहन यूनिट्स होगें तैनात, जानें कहा से होगी ट्रांसपोर्ट

Euler Motors: इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Euler Motors (यूलर मोटर्स) ने इलेक्ट्रिक वाहन HiLoad EV की 1,000 यूनिट्स को तैनात करने के लिए बेंगलुरु स्थित शहरी लॉजिस्टिक्स एग्रीगेटर LetsTransport (लेट्सट्रांसपोर्ट) के साथ साझेदारी की है।
 | 
भारत में सबसे  पावरफुल इलेक्ट्रिक वाहन यूनिट्स होगें तैनात, जानें कहा से होगी ट्रांसपोर्ट

HR Breaking News (नई दिल्ली) Electric vehicle: इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Euler Motors (यूलर मोटर्स) ने 3-व्हीलर कमर्शियल सेगमेंट(commercial segment) में भारत के सबसे पावरफुल इलेक्ट्रिक वाहन HiLoad EV की 1,000 यूनिट्स को तैनात करने के लिए बेंगलुरु स्थित शहरी लॉजिस्टिक्स एग्रीगेटर LetsTransport (लेट्सट्रांसपोर्ट) के साथ साझेदारी की है। दोनों कंपनियां अगले 12 महीनों में बेंगलुरु(Bangalore in months), हैदराबाद, दिल्ली-एनसीआर में इन इलेक्ट्रिक वाहनों (electric vehicles)को तैनात करने और पूरे भारत के अन्य शहरों को कवर करने के लिए सहयोग करेंगी। HiLoad वाहनों की तैनाती के साथ, LetsTransport ईवी को अपने पोर्टफोलियो (portfolio)में लाएगा और अंतिम मील की क्षमता के साथ अपनी समय पर डिलीवरी प्रतिबद्धता (delivery commitment)को मजबूत करेगा।

ये भी जानिए : होंडा का जल्द लॉन्च होगा ये नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, 130 km की देगा रेंज


साझेदारी से यूलर मोटर्स को ईवी बाजार में अपनी पैठ बढ़ाने में मदद मिलेगी, और खुदरा विक्रेताओं, 3PL logistics (3पीएल लॉजिस्टिक्स) और फ्लीट मालिकों के साथ अपने ग्राहक आधार को बढ़ाएगी। यूलर मोटर्स चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर और सर्विस सपोर्ट के अपने फुल स्टैक इकोसिस्टम के जरिए इन वाहनों की तैनाती की निगरानी करेगी, जबकि लेट्सट्रांसपोर्ट ग्राहकों को जुटाने और रिटेल डिलीवरी पर ध्यान देगी। 688 किलोग्राम की उच्चतम भार क्षमता, 151 किमी से ज्यादा की ड्राइविंग रेंज और 12.4 KwH की लिक्विड कूल्ड बैटरी और सेगमेंट लीडिंग फीचर्स के साथ, HiLoad स्वामित्व की कुल लागत कम और बेस्ट-इन-क्लास सर्विस देता है।

 


यूलर मोटर्स के संस्थापक और सीईओ सौरव कुमार ने कहा, "लेट्सट्रांसपोर्ट के साथ हमारी साझेदारी ईवी अपनाने में एक वास्तविक बदलाव लाने और भारत में हमारे कस्टमर फुटप्रिंट का आक्रामक रूप से विस्तार करने के प्रयास में एक और सफल मील का पत्थर है। HiLoad के यूनिट वैल्यू प्रस्ताव, LetsTransport की मजबूत उद्योग उपस्थिति और गहन लॉजिस्टिक्स विशेषज्ञता के साथ मिलकर इस साझेदारी को जीत का सौदा बनाते हैं। मैं पुष्कर की टीम का यूलर मोटर्स में विश्वास के लिए आभारी हूं। साथ में, हम भारत में अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को और अधिक सुलभ बनाना चाहते हैं, तैनाती बढ़ाना चाहते हैं और सेगमेंट में बढ़ोतरी करना चाहते हैं।"

 


लेट्सट्रांसपोर्ट के संस्थापक और सीईओ, पुष्कर सिंह ने कहा, "इंट्रा सिटी लॉजिस्टिक्स पहले से ही एक परिवर्तन पर है, जिनका भविष्य इलेक्ट्रिक वाहन हैं। LetsTransport की स्थापना इस इको सिस्टम को मजबूत करने पर जोर देने के साथ स्वच्छ और टिकाऊ लॉजिस्टिक्स समाधान बनाने के दृष्टिकोण पर की गई है। यूलर मोटर्स की महत्वाकांक्षा, उनके हाईलोड ईवी में उद्योग की अग्रणी ईवी टेक्नोलॉजी के साथ, उन्हें इसके लिए सही भागीदार बनाती है। उनके उत्पाद और सहायक समाधान हमें अपने ग्राहकों के साथ-साथ बड़े समाज के लिए व्यावसायिक प्रभाव के बारे में आश्वस्त करते हैं। हम सौरव और उनकी टीम के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं, और 2022 में 300 ईवी तैनात करेंगे, और 2025 के आखिर तक 3000 ईवी तैनात करने की योजना बना रहे हैं।"

ये भी जानिए :नए लुक में नजर आई Zelio Eeva की धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत

यूलर मोटर्स ने लेट्सट्रांसपोर्ट के लिए डिलीवरी शुरू कर दी है, जहां एनसीआर में वाहनों का पहला बैच ऑपरेशनल है। हाल ही में लॉन्च किए गए HiLoad EV को मिले शानदार रिस्पॉन्स के साथ ही, यूलर मोटर्स को 9,000 यूनिट्स से ज्यादा की बुकिंग मिल चुकी है। जिसकी खुदरा और संस्थागत डिलीवरी पूरे भारत में हो रही है। कंपनी की चालू वित्त वर्ष में लगभग 8,000 HiLoad EV तैनात करने की योजना है।