home page

3,499 रुपये में आपका हो जाएगा ये 18 हजार रुपये वाला Oppo K10 5G स्मार्टफोन

Oppo K10 5G :  Oppo लवर्स के लिए खुशखबरी, Oppo K10 5G स्मार्टफोन अब डिस्कांउट में मिल रहा है। अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो ये आपके लिए शानदार मौका है।
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Oppo K10 5G स्मार्टफोन आज भारतीय बाजार में सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। (Slimmest Smartphone) पावरफुल प्रोसेसर और दमदार बैटरी क्षमता के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन को डिस्काउंट के साथ कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसमें यूजर्स को 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा जो कि AI Portrait retouching फीचर के साथ आता है। (Oppo K10 5G Price in India) आइए जानते हैं इसकी कीमत, फीचर्स और इस पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में डिटेल से-

 ये भी पढ़िए : Motorola ने लॉन्च किया 200MP कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

कीमत हो गई है कम


Oppo K10 5G की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 17,499 रुपये है और यह आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस स्मार्टफोन को Midnight Black और Ocean Blue कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। 17,499 रुपये वाले इस स्मार्टफोन को आप मात्र 3,499 रुपये की कीमत में घर ले जा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको कुछ ऑफर्स का लाभ उठाना होगा।

 ये भी पढ़िए : इस स्मार्टफोन में मिलेंगे iPhone 14 Pro वाले फीचर्स, कीमत भी बेहद कम

डेबिट कार्ड से मिलेगा ​इंस्टैंट डिस्काउंट


स्मार्टफोन को खरीदने के लिए यदि आप State Bank of India और Axis Bank के डेबिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 1,500 रुपये का ​इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा 12,500 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। जिसके बाद स्मार्टफोन की कीमत घटकर मात्र 3,499 रुपये रह जाएगी। लेकिन बता दें कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की मॉडल नंबर पर और उसकी कंडीशन पर डिपेंड करता है।

जानिए Oppo K10 5G के फीचर्स

 
Oppo K10 5G को MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें 6.56 इंच की एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है। इसमें 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन में यूजर्स को 33W SUPERVOOC lightning-fast चार्जिंग तकनीक के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का मेन सेंसर 48MP का है, जबकि 2MP कर डेप्थ सेंसर मौजूद है। जबकि सेल्फी के लिए आपको 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।