home page

मार्केट में सभी गाड़ियों को टक्कर देने आ गई TATA की ये बड़ी गाड़ी

क्या आप भी अपनी फैमली के लिए बड़ी गाड़ी खरीदने की सोच रहे है तो अब टाटा ने अब तक की सबसे बड़ी गाड़ी मार्केट में लॉन्च (market launch)कर दी है। इस गाड़ी में 15 लोग बैठ सकते है।

 | 
 मार्केट में सभी गाड़ियों को टक्कर देने आ गई TATA की ये बड़ी गाड़ी

HR Breaking News (ब्यूरो) टाटा मोटर्स ने अपने विंगर बीएस6 यूटिलिटी वाहनों की नई रेंज लॉन्च की है। यह नेपाल में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली MUV भी है। वैन की इस श्रेणी का उपयोग स्कूल, कार्गो, स्टाफ, पर्यटन और यात्रा के लिए किया जाता है। कंपनी की कमर्शियल व्हीकल(commercial vehicle) बिजनेस यूनिट के वाइस प्रेसिडेंट (Vice President)अनुराग मल्होत्रा ​​ने कहा कि टाटा विंगर बीएस6 उन ग्राहकों के लिए एक आदर्श वाहन है जो कम लागत पर प्रॉफिटेबल बिजनेस (profitable business)करना चाहते हैं। हमें विश्वास है कि टाटा विंगर इस श्रेणी में ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगी।

ये भी जानिये :  मारूति ऑल्टो के फोटो हुए लीक, जानिए क्या है खासियत

सिपर्डी ट्रेडिंग के कार्यकारी अध्यक्ष सिद्धार्थ एसजेबी राणा ने कहा, “टाटा मोटर्स के साथ हमारी साझेदारी ने पिछले कुछ दशकों में बाजार में कई बेहतरीन वाहनों को सफलतापूर्वक वितरित किया है। टाटा विंगर एक उपयुक्त बहुउद्देश्यीय वाहन है जिसमें नेपाल के बाजार में काफी संभावनाएं हैं। हमें विश्वास है कि नेपाली नागरिकों द्वारा इसकी बहुत सराहना की जाएगी।


नई टाटा विंगर बीएस6 में बेहतर टॉर्क और बेहतर फ्यूल इकोनॉमी के साथ 2.2 लीटर का DiCOR इंजन दिया गया है। एक ईसीओ स्विच और शिफ्ट सलाहकार भी है। खड़ी ढलानों और ओवरपास पर 25.8% ग्रेड का सर्वश्रेष्ठ ग्रेड आसान चढ़ाई में मदद करता है। इसके अलावा, एंटी-रोल बार और हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर के साथ विंगर का स्वतंत्र फ्रंट सस्पेंशन एक सवारी सुनिश्चित करता है कि इसकी मोनोकॉक बॉडी कंस्ट्रक्शन।

ये भी जानिये :  मारूति की ये कार हुई सबसे सस्ती, जल्द करें खरीदारी

विंगर स्कूल में एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम भी है जो सुरक्षित सवारी सुनिश्चित करता है। वाहन आग का पता लगाने और दमन प्रणाली और शक्तिशाली फॉग लैंप से भी लैस है। बच्चों को सुरक्षित और आरामदायक सीटें मिलती हैं। विंगर कार्गो को विशेष रूप से आज के शहरी उपभोक्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो इस सेगमेंट में उच्च प्रदर्शन की पेशकश करते हैं। विंग 1680 किलोग्राम की उच्च भार क्षमता और 3240x1640x1900 मिमी का एक बड़ा कार्गो क्षेत्र प्रदान करता है।