home page

जबरदस्त ऑफर ,सिर्फ 4 हजार रुपये में Mi का 32-इंच वाला Smart TV

Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर रोज कोई न कोई ऑफर्स आते रहते हैं. वहीं कुछ प्रोडक्ट्स पर चुपके से ऑफर्स आते हैं और चले जाते हैं. फ्लिपकार्ट पर आज स्मार्ट टीवी (Smart TV) पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है.
 | 
जबरदस्त ऑफर ,सिर्फ 4 हजार रुपये में Mi का 32-इंच वाला Smart TV
HR Breaking News :अगर आपका बजट कम है और Smart TV की तलाश में हैं, तो फ्लिपकार्ट पर स्मार्ट टीवी पर धांसू डील मिल रही है. Mi के 32-इंच के Smart TV को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर को प्राप्त कर आप TV को 3,999 रुपये में खरीद सकते हैं.


Flipkart Sale: Mi 4A PRO 32 inch Smart TV Offers And Discounts


Mi 4A PRO 32 inch Smart TV की लॉन्चिंग प्राइज 19,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर स्मार्ट टीवी 16,499 रुपये में उपलब्ध है. यानी टीवी पर 3,500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके बाद बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे टीवी की कीमत और कम हो जाएगी.

Samsung ने लॉन्च किया धाकड़ डिस्प्ले वाला 8K Smart TV


Flipkart Sale: Mi 4A PRO 32 inch Smart TV Bank Offer


Mi 4A PRO 32 inch Smart TV को खरीदने के लिए अगर आप Kotak बैंक या RBL बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 1,500 रुपये का इंस्टेंट डिस्कउंट मिलेगा. इसके बाद एक्सचेंज ऑफर भी है.


Flipkart Sale: Mi 4A PRO 32 inch Smart TV Exchange Offer


Mi 4A PRO 32 inch Smart TV पर 11 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर है. अगर आप पुराना टीवी एक्सचेंज करते हैं, तो इतना ऑफ मिल जाएगा, लेकिन 11 हजार रुपये का पूरा ऑफ तभी मिलेगा जब आपका पुराना टीवी अच्छी कंडीशन में हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे, तो टीवी की कीमत 3,999 रुपये हो जाएगी.