home page

Vivo ला रहा मिनटों में चार्ज होने वाला धांसू Smartphone, दमदार फीचर्स और कीमत भी कम

Vivo V25 Series Launching In India: Vivo जल्द ही दमदार बैटरी और शानदार कैमरे वाला धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. आइए जानते हैं Vivo V25 Pro की कीमत (Vivo V25 Pro Price In India) और फीचर्स.
 
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Vivo जल्द ही भारत में Vivo V25 Series को लॉन्च करने जा रहा है. सीरीज को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं.

ऑफिशियल घोषणा से पहले हाई एंड Vivo V25 Pro मॉडल के फीचर्स सामने आए हैं. फोन के डिजाइन को खूब पसंद किया जा रहा है. Vivo V25 Pro में दमदार बैटरी और शानदार कैमरा मिलने वाला है. 


Vivo V25 Pro Reveals


कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिसमें दावा किया गया कि आगामी Vivo V25 Pro ट्रिपल कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा. पीछे के तीन सेंसर में से, मॉडल में जाहिर तौर पर 64MP का प्राइमरी सेंसर होगा.

तहलका मचाने आ रहा Vivo का धमाकेदार Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा

यह कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) को भी सपोर्ट करेगा जो कि स्थिर वीडियो और यहां तक ​​कि कम रोशनी में बेहतर कैमरा परफॉर्मेंस को कैप्चर करने में मदद करेगा.


Vivo V25 Pro Camera


रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सेकेंडरी कैमरा इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (EIS) की पेशकश करेगा. दूसरी ओर, आगामी स्मार्टफोन में सामने की तरफ 32 मेगापिक्सल का आई एएफ सेल्फी शूटर होगा.

तहलका मचाने आ रहा Vivo का धमाकेदार Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा

जबकि Vivo V25 Pro 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है, ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी इसे अगली पीढ़ी के V25 Pro के लिए अपग्रेड कर रही है. IndiaToday की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हैंडसेट में 66W फास्ट चार्जिंग रेट होगा.


Vivo V25 Pro Price In India


Vivo V25 Pro एक घुमावदार FHD + 3D AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट होगा. हुड के तहत, डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC से लैस होगा.

तहलका मचाने आ रहा Vivo का धमाकेदार Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा

फिलहाल, Vivo V25 Pro के बारे में बारीक जानकारी अभी भी अज्ञात है. हालांकि, माना जाता है कि भारतीय बाजार के लिए स्मार्टफोन की कीमत 40,000 रुपये से कम है.