home page

Vodafone Idea लेकर आया जबरदस्त रिचार्ज प्लान, 365 दिन डेली 2GB डाटा

Vodafone Idea यूजर्स के लिए एक धमाकेदार रिचार्ज प्लान ऑफर लेकर आया है। अब आपको बार-बार रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। अब आपको मिलेगा 365 दिन का नया वैधता(new validity) वाला प्रीपेड प्लान। आइए नीचे खबर में जानते हैं। पूरी डिटेल
 
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : अगर आप अपने लिए कोई नया सालाना वैधता वाला प्रीपेड प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपके लिए Vodafone Idea का प्रीपेड प्लान(prepaid plan) लेकर आए हैं। जी हां वोडाफोन आइडिया(Vodafone Idea ) के इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा साल भर तक के लिए मिलता है, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग(voice calling) और एंटरटेनमेंट के फायदे मिलते हैं। इसके साथ-साथ इस प्रीपेड प्लान की तुलना Airtel और Jio से भी करके बता रहे हैं।

ये भी जानिये : महज 7 हजार रुपये में खरीदें Nokia का दमदार स्मार्टफोन, कहीं मौका न निकल जाए

जानिए Vodafone Idea के रिचार्ज प्लान 


 Vodafone Idea के 3,099 रुपये वाले प्लान में रोजाना 2GB डाटा दिया जाता है। हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64Kbps तक कम हो जाती है। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। अन्य फायदों की बात की जाए तो इस प्लान में 1 साल के लिए Disney+Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान में बिंज ऑल नाइट डाटा मिलता है, जिसमें राहत 12 बजे से सुबह 6 बजे तक डाटा चलता है। इसके अलावा इस प्लान में Vi Movies & TV VIP एक्सेस मिलता है।

Airtel का बंपर रिचार्ज  प्लान:


 Airtel के 2,999 रुपये वाले प्लान में डेवी 2GB डाटा मिलता है। वैधता के लिए इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। अन्य फायदों की बात करें तो इस प्लान में Apollo 24|7 Circle, FASTag पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हेल्लो ट्यून्स और Wynk म्यूजिक फ्री का एक्सेस मिलता है।

Jio रिचार्ज प्लान ऑफर

ये भी जानिये : Realme स्मार्टफोन पर चल रहा बंपर डिस्काउंट, जल्द करें खरीदारी

Jio के 2,999 रुपये वाले प्लान में रोजाना 2.5GB डाटा दिया जाता है जो कि कुल 912.5GB डाटा बैठता है। हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64Kbps तक कम हो जाती है। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। वॉयस कॉलिंग के लिए इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। अन्य फायदों के लिए तो इस प्लान में Jio Apps का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।