home page

ऑटो, टैक्सी के किराए में बढ़ोतरी,सफर करना हुआ महंगा

So auto in Delhi  दिल्ली में ऑटो और टैक्सियों में यात्रा करना और महंगा हो सकता है। दिल्ली में सरकार (government in delhi) किराया संशोधन कमेटी की सिफारिशों को मान लेती है तो तो दिल्ली में ऑटो और टैक्सियों(taxis) यात्रा करना और महंगा हो सकता है।
 | 

HR Breaking News : नई दिल्ली : government in delhi दिल्ली में सरकार अगर किराया संशोधन कमेटी की सिफारिशों को मान लेती है तो तो दिल्ली में ऑटो और टैक्सियों। (autos and taxis) में यात्रा करना और महंगा हो सकता है। कमेटी ने अपनी सिफारिशों में किराये में वृद्धि का प्रस्ताव दिया है। सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है।

यात्रा करना होगा और महंगा

अब ऑटो-बस के लिए नहीं करना पड़ेगा लंबा इंतजार, जानें वजह
सूत्रों ने बताया कि ऑटो-रिक्शा और टैक्सियों के किराए में संशोधन करने वाली दिल्ली सरकार की इस कमेटी ने थ्री-व्हिलर के लिए प्रति किलोमीटर एक रुपये और टैक्सियों के किराए में 60 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की सिफारिश की है।


ऑटो और टैक्सियों के किराए में संशोधन


फ्यूल की बढ़ती कीमतों के बीच, दिल्ली सरकार ने पिछले महीने ऑटो और टैक्सियों के किराए में संशोधन के लिए एक कमेटी का गठन किया था। इस कमेटी ने अपनी रिपोर्ट दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को सौंप दी है। उन्होंने बताया कि कमेटी ने अपनी इस रिपोर्ट में किराया बढाने की सिफारिश की है। रिपोर्ट में की गयी सिफारिशों पर कबिनेट में चर्चा होगी।