home page

KIA ने लॉन्च करदी सस्ती गाड़ी, Tata Nexon and Maruti Brezza को देगी सीधी टक्कर

KIA ने अपनी इस गाड़ी का Facelift edition लॉन्च कर दिया है जिससे बाकी गाड़ियों की टेंशन भी बढ़ गयी है क्योंकि इस गाडी में बहुत कम कीमत में आपको तगड़े (Kia car feechers) फीचर मिलने जा रहे हैं | इस गाडी की डिलीवरी भी जल्दी ही शुरू हो जाएगी | अगर आप भी एक ऐसी गाडी खरीदना चाहते हैं जो लुक्स में सबसे अलग हो और परफॉरमेंस में सबसे बेहतरीन तो जल्दी से शोरूम में जाकर ये गाडी बुक करवा सकते हैं 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : अगर आप नए साल में कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। भारत में धड़ल्ले से बिकने वाली किआ (Kia) ने अपनी सबसे सस्ती SUV किआ सोनेट फेसलिफ्ट (Kia Sonet facelift) को लॉन्च कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने दिसंबर में इसे ग्लोबली लॉन्च किआ था। किआ (kia sonet facelift) इस कार की डिलीवरी जनवरी (kia sonet facelift feechers) के मध्य तक शुरू होने वाली है। बता दें कि किआ ने सोनेट फेसलिफ्ट (kia sonet facelift price) में हल्के कॉस्मेटिक बदलाव और नए फीचर्स जोड़ दिए हैं। किआ सोनेट को ग्राहक 7.99 लाख रुपये से 15.69 लाख रुपये के बीच खरीद सकते हैं।आइए जानते हैं लॉन्च हुई किआ की नई कार के बारे में विस्तार से। 

 

Hyundai ने इस गाड़ी को किया GST फ्री, अब ग्राहकों के बचेंगे 1.23 लाख रूपए

 

6-एयरबैग की सेफ्टी से लैस है कार
किआ सोनेट फेसलिफ्ट (kia sonet facelift) में 10.25-इंच की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.25-इंच की बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन भी मिलेगी। कार ADAS टेक्नोलॉजी से भी लैस है। इसके अलावा, सेफ्टी के लिए कार में 6-एयरबैग, हिल-स्टार्ट असिस्ट, एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और ईएससी (kia sonet facelift) भी दी गई है। वहीं, आपको कार में टॉप-ऑफ-द-लाइन वेरिएंट में कॉर्नरिंग लैंप, एक 360-डिग्री कैमरा, कूल्ड फ्रंट सीटें, लेदरेट अपहोल्स्ट्री, एक बोस ऑडियो सिस्टम और सनरूफ भी मिलेगा।

जबरदस्त है कार का एक्सटीरियर
किआ सोनेट फेसलिफ्ट (kia sonet facelift news) में सामने की ओर नई LED हेडलाइट्स दी गई है जो डे-टाइम रनिंग लाइट्स से घिरी हुई हैं। जबकि कार में पीछे की तरफ दो C-साइज के टेल-लैंप हैं जो एक एलईडी लाइट बार से जुड़े हुए हैं। कॉम्पैक्ट एसयूवी (compact SUV) में नए फ्रंट और रियर बंपर और रूफ-माउंटेड स्पॉइलर भी मिलता है। कार (kia sonet facelift latets news) की टक्कर मार्केट में टाटा नेक्सन, हुंडई वेन्यू, मारुति सुजुकी ब्रेजा और महिंद्रा XUV300 से होना है।

2 लाख में मिल रही Hyundai Verna, जानिये हर महीने कितनी चुकानी होगी EMI

पावरफुल इंजन से लैस है कार
किआ सोनेट फेसलिफ्ट (kia sonet facelift varients) के पेट्रोल इंजन में 83hp का 1.2-लीटर, 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है। वहीं, ग्राहकों को 120hp, 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन भी 6-स्पीड iMT गियरबॉक्स और 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी मिलेगा। इसके अलावा, कार में 116hp, 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन है जो तीन गियरबॉक्स ऑप्शन 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड iMT और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ मिलेगा।