home page

Jeep New SUV : New launching car : आ गई Jeep की नई 7 सीटर SUV, बुकिंग शुरू

Jeep New SUV : New launching car : Jeep भारतीय बाजार में अपनी बिल्कुल नई 7-सीटर SUV लॉन्च करने की तैयारियां लगभग पूरी कर चुकी है. नई Jeep Meridian की बुकिंग अनाधिकारिक रूप से डीलरशिप पर शुरू कर दी गई है. ग्राहक 50,000 रुपये टोकन राशि के साथ इस SUV की प्री-बुकिंग करा सकते हैं।

 | 
Jeep New SUV : New launching car : आ गई Jeep की नई SUV, बुकिंग शुरू
बिल्कुल नई Jeep Meridian SUV
अनाधिकारिक रूप से शुरू हुई बुकिंग
मई 2022 में लॉन्च होगी 7-सीटर!

HR Breaking News : नई दिल्ली : Jeep ने भारतीय मार्केट में अपनी SUV रेंज में विस्तार की तैयारियां कर ली हैं और इसी लिए कंपनी बिल्कुल नई Meridian 7-सीटर SUV बहुत जल्द लॉन्च करने वाली है।
जीप इंडिया 29 मार्च 2022 को अपनी बिल्कुल नई 7-सीटर SUV जीप मेरिडियन से पर्दा हटाने वाली है।
अब इस SUV के लिए डीलरशिप लेवल पर बुकिंग शुरू कर दी गई है जिसका बुकिंग अमाउंट 50,000 रुपये तय किया गया है. बता दें कि मई 2022 में कंपनी इस SUV की बिक्री शुरू कर सकती है।
ये 3-रो SUV अमेरिकी कार कंपनी की पॉपुलर कारों में एक है जो पहले से साउथ अमेरिकी मार्केट में जीप कमांडर नाम से बेची जा रही है. भारत में जीप कम्पस SUV के साथ मौजूद है जिसका बढ़े हुए व्हीलबेस वाला मॉडल देश में बेचा जा रहा है।

 

यह भी जानिए

 

 

देश में ये जीप इंडिया की पहली 7-सीटर


कंपनी ने स्टिकर्स के साथ नई SUV का टीजर जारी किया है जिसका भारत में मुकाबला ह्यून्दे एल्कजार, किआ कैरेंस, टाटा सफारी, एमजी हैक्टर प्लस और महिंद्रा XUV700 से होगा. देश में ये जीप इंडिया की पहली 7-सीटर SUV होगी और मेरिडियन को जारदार स्टाइल और डिजाइन के अलावा बेहतरीन प्रदर्शन और क्षमता वाली SUV के रूप में पेश किया जाने वाला है. इस कार को टीजर में एक खास किस्म के स्टिकर से ढंका गया है जिसमें इंडिया गेट, राजस्थान के कैमल, मध्य प्रदेश के टाइगर, महाराष्ट्र का झंडा, कर्नाटक के हाथी और केरल के नारियल के पेड़ जैसे कई फोटो शामिल हैं।


यह भी जानिए

 


 

जीप कम्पस वाला 2.0-लीटर डीजल इंजन


जीप मेरिडियन SUV के साथ संभावित रूप से जीप कम्पस वाला 2.0-लीटर डीजल इंजन मिलेगा जो 6-स्पीड मैनुअल और 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है. जीप कम्पस के साथ 1.4-लीटर मल्टीएयर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन भी दिया गया है जो 6-स्पीड मैनुअल या विकल्प में 7-स्पीड डीसीटी के साथ आता है. SUV के साथ 7-स्लैट ग्रिल के साथ एलईडी हेडलैंप्स, पिछले हिस्से में एलईडी टेललैंप्स, स्पोर्टी चौकोर व्हील आर्च्स दिए गए हैं।