home page

धड़ाम गिरे Samsung के इस AI फीचर्स वाले स्मार्टफोन के दाम, अब इतने में मिल रहा ये धांसू फोन

Samsung Price in India :आजकल एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बाजार में मौजूद है। सेमसंग के फोन की बाजार में काफी मांग रहती है। इतना ही नही हाल ही में जानकारी सामने आ रही है कि इसका सबसे डिमांडिंग फोन अब आप बेहद सस्ते में खरीद सकते है। जी हां, सेमसंग का ये फ्लैगशिप फोन (Samsung's flagship phone price down) बेहद कम कीमत पर आपको मिलने वाला है। तो चलिए जल्दी से चेक कर लें इसके नए दाम...
 | 

HR Breaking News, Digital Desk- Samsung S23 Ultra Price in India: भारत में लगभग हर कंपनी के फोन मौजूद है। इनमें से कुछ कंपनी ऐसी है जिनकी डिमांड कभी कम नही होती है। अभी पिछले साल ही भारत में दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन मेकर सैमसंग ने अपने गैलेक्सी (samsung galaxy) S23 लाइनअप में गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को पेश किया था। हालांकि कंपनी ने इसका अपग्रेड मॉडल गैलेक्सी S24 अल्ट्रा भी लॉन्च कर दिया है। वहीं, इसी के साथ अब पुराना मॉडल ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स पर भारी छूट के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध (offers on samsung phone) है।

जानकारी के लिए बता दें कि गैलेक्सी S23 अल्ट्रा अभी Amazon पर 90,000 रुपये से कम में मिल रहा (Samsung S23 Ultra price) है। स्मार्टफोन गैलेक्सी AI अपडेट के साथ आता है और कीमत के हिसाब से इसमें कई प्रीमियम फीचर्स और S Pen सपोर्ट मिलता है। अगर आप फ्लैगशिप सैमसंग डिवाइस खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो चलिए फोन पर मिल रहे खास ऑफर पर एक नजर डालते हैं…

Samsung S23 Ultra price 


Samsung S23 Ultra का 12GB + 256GB वेरिएंट 88,000 रुपये में लिस्टेड है, जो इसकी लॉन्च कीमत से 61 हजार रुपये सस्ता है। बेस वैरिएंट तीन कलर ऑप्शन क्रीम, फैंटम ब्लैक और ग्रीन में आता है। खरीदारी को आसान बनाने के लिए आप नो-कॉस्ट EMI ऑफर भी ले सकते हैं। साथ ही, डिवाइस पर एक्सचेंज ऑफर के जरिए 25,000 रुपये तक की छूट मिल रही (Samsung S23 Ultra discount offers) है।

 

 


Samsung S23 Ultra specifications


बता दें कि Samsung S23 Ultra में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8-इंच डायनामिक AMOLED 2X QHD+ स्क्रीन मिलती है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट है। डिजाइन की बात करें तो S23 अल्ट्रा में मेटैलिक फ्रेम और ग्लास बैक है। जबकि फोन Android 13 के साथ पेश किया गया था, लेकिन अभी Android 14 पर बेस्ड One UI 6.1 पर चल रहा (Samsung S23 Ultra special features) है।

Samsung S23 Ultra  में बड़ी बैटरी के साथ ही शानदार कैमरा


Samsung S23 Ultra में 45W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी (Samsung S23 Ultra battery and functions) है। कैमरा की बात करें तो डिवाइस में 200MP OIS + 12MP + 10MP + 10MP रियर कैमरा और 12MP सेल्फी शूटर है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, NFC और USB 3.2 Gen 1 पोर्ट है। इसके अलावा फोन में एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट रीडर भी दिया गया है।