home page

Affiar : घर नहीं था कोई तो मौका देख पत्नी ने घर बुला लिया बॉयफ्रेंड, अलमारी में छिपकर बितानी पड़ी रात

जब घर पर कोई नहीं था तो Wife ने सोचा के यही सबसे अच्छा मौका है आपने लवर को घर बुलाने का, जब लवर घर आया तो अचानक घरवाले भी वापिस आ गए , तो हुआ कुछ ऐसा जिसे सुन आप रह जायेंगे हैरान 

 | 
affair news

HR Breaking News, New Delhi :शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका ने परिजनों के पहुंचने पर अलमारी में बंद कर किया। कमरे में पहुंचे परिजनों ने आहट होने पर उसे अलमारी से बाहर निकाल लिया। इसके बाद प्रेमिका के सामने ही युवक की जमकर पिटाई की। हंगामे के बीच जुटी पंचायत में प्रेमी के माफी मांगने पर लोगों ने मामला रफा-दफा कर दिया।  पुलिस स्तर पर शिकायत नहीं की गई।


मामला शहर के एक मोहल्ले का है। यहां का निवासी एक युवक नौकरी के सिलसिले में दिल्ली रहता है। घर में उसकी पत्नी और बच्चों के अलावा माता-पिता और छोटा भाई रहते हैं। बताया जा रहा है कि उसकी गैरमौजूदगी में उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग मोहल्ले के ही निवासी एक युवक संग हो गया। मौका मिलने पर विवाहिता अक्सर उसे घर बुला लेती। जानकारी पर देवर और अन्य ससुराल वालों ने विवाहिता के पति से इसकी शिकायत की, लेकिन उलटा विवाहिता ने ससुरालियों पर ही खुद को बदनाम करने का आरोप लगा दिया। इतना ही नहीं देवर पर भी छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। 

इसके बाद मामला दबा दिया गया, लेकिन देवर विवाहिता पर लगातार नजर बनाए था। गुरुवार रात करीब 12 बजे मौका मिलने पर विवाहिता ने प्रेमी युवक को घर में बुला लिया। जानकारी पर रात में ही ससुराल वाले भी उसके कमरे में पहुंच गए और प्रेमी युवक की तलाश शुरू कर दी। इस बीच खुद को घिरता देख विवाहिता ने प्रेमी को अलमारी में बंद कर दिया।

ससुराल वालों ने अलमारी से बाहर निकालते हुए रंगेहाथ पकड़कर जमकर पिटाई की। शोर मचने पर भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों के कहने पर प्रेमी को माफी मांगने पर छोड़ दिया गया। वहीं शुक्रवार की सुबह मामले को लेकर हुई पंचायत में भी प्रेमी ने माफी मांगने के साथ ही दोबारा ऐसी हरकत न करने की बात कही। मामले में पुलिस को सूचना नहीं दी गई है

तलाक देकर प्रेमी संग कराई थी पत्नी की शादी 

दंपतियों के शादीशुदा जीवन में प्रेमी संग प्यार का तड़का लगातार जहर घोल रहा है। आए दिन सामने आ रहे ऐसे मामलों के बीच हर कोई अवाक है। मोबाइल पर आसानी से ऑपरेट होने वाले सोशल मीडिया के दौर में लगातार ऐसे मामले बढ़ रहे हैं। दो महीना पहले भी शहर के एक मोहल्ला निवासी युवक ने पत्नी के प्रेम प्रसंग की पोल खुलने पर खुद उसे तलाक देते हुए प्रेमी संग निकाह कराया था। तब भी विवाहिता को उसके ससुराल पक्ष ने प्रेमी संग रंगेहाथ पकड़ा था।