home page

भाभी की कहानी : नई नवेली दुलहाल पति के भाई को दे बैठी दिल, पति ने ऐसे सिखाया सबक

इनकी  कहानी बहुत दिलचस्प है, पति के भाई को दिल दे बैठी घर में हाल ही में  शादी करके आई नई नवेली दुल्हन, पति को जब इस बात का पता चला तो उसने ऐसे सिखाया पत्नी को सबक 

 
 | 
नई नवेली भाभी देवर को दे बैठी दिल

HR Breaking News, New Delhi : जीजा-भाभी का रिश्ता हमेशा हंसी-मजाक का होता है।  ननद को अपनी माँ की तरह अपनी सहेली मानती है इसलिए भाभी से अपनी छोटी छोटी बातें शेयर करती है और ननद भाभी की खूब चुटकी भी लेती है। ससुराल वाले। लेकिन कई बार जीजा-भाभी इस रिश्ते की सीमाओं को लांघकर एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के गाजीपुर में जहां एक 26 साल के देवर को 22 साल की ननद से प्यार हो गया. लेकिन हुआ ये था कि दोनों को अपने प्यार को बचाने के लिए मौत ही नजर आई।


इस प्रकार देवर भाभी की कहानी शुरू हुई यह मामला दिसंबर 2020 का है, जब 26 वर्षीय सुनीता की शादी निषाद परिवार के सबसे बड़े बेटे से हुई थी। शादी के बाद सुनीता को अपने 22 साल के देवर राम मुल्लान निषाद से काफी लगाव हो गया। दोनों एक ही घर में रहते थे। ऐसे में ननद-भाभी खूब बातें करती थीं और दोनों में प्यार हो गया. इसकी जानकारी घरवालों को भी हो गई। सुनीता के पति ने भी अपनी पत्नी और भाई को बिस्तर शेयर करते देख लिया था, जिसके बाद परिवार ने लड़के की शादी कहीं और तय कर दी.


"मैं किसी और का नहीं हो सकता" जब राम मालिन की शादी किसी और के साथ तय हुई तो भाभी और भाभी बहुत परेशान थीं। राम मूलन अपनी भाभी से कहता है कि "मैं आपके अलावा किसी से संबंधित नहीं हो सकता" और इसलिए दोनों इस दुनिया को एक साथ छोड़ने का संकल्प लेते हैं जब वे एक दूसरे से संबंधित नहीं हो सकते। उसके बाद राममिलन और सुनीता ने खुद को एक ही कमरे में बंद कर छत से लटक कर आत्महत्या कर ली. किसी ने नहीं सोचा था कि उनकी प्रेम कहानी का अंत इस तरह होगा। सुनीता के पति का कहना है कि मेरी पत्नी का मेरे भाई से अफेयर था। जब मुझे इस बात का पता चला तो मैंने अपने भाई की शादी कहीं और तय कर दी। लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि दोनों ऐसा कदम उठा लेंगे।