home page

Ajab Gajab Love Story 35 साल की मामी 17 साल के भांजे के साथ कर बैठी प्यार, परेशान पति पहुंचा थाने

प्यार कब कहां और किससे हो जाएं कोई पता नहीं है। ऐसा ही एक अजब गजब मामला इस कहानी में नजर आ रहा है। जहां एक 35 साल की मामी को अपने ही 17 साल के भांजे के साथ प्यार हो गया जिसके बाद परेशान पति ने थाने पहुंचकर अपनी पीड़ा जाहिर की।
 
 | 
Ajab Gajab Love Story 35 साल की मामी 17 साल के भांजे के साथ कर बैठी प्यार, परेशान पति पहुंचा थाने

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, अक्सर लोग कहते हैं कि प्रेम अंधा होता है। प्रेम करने वाले समाज, उम्र, जात-पात आदि कुछ नहीं देखते हैं। एक ऐसा ही मामला राजस्थान में चूरू जिले के सदर थाने एरिया से सामने आया। जहां पर एक विवाहिता का उसके नाबालिग भांजे पर दिल आ गया। भांजा भी मामी को पसंद करने लगा। फिलहाल, इस संबंध में पति की ओर से सदर थाने में शिकायत की गई है।


कहते हैं प्यार अंधा होता है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान में चूरू जिले के सदर थाने में सामने आया है। यहां एक 35 साल की विवाहिता का उसके नाबालिग भांजे पर दिल आ गया। भांजा भी मामी को पसंद करने लगा, लेकिन इस संबंध में पति की ओर से सदर थाने में शिकायत की गई है।

विवाहिता के पति बीनासर निवासी विजयपाल नायक ने बताया, उसकी शादी करीब 10 साल पहले नेशल निवासी पूनम के साथ हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं। उसने बताया, कारंगो बड़ा निवासी उसके नाबालिग भांजे का उसके घर पर आना-जाना था। इसी दौरान मामी और भांजे के बीच नजदीकियां प्रेम में बदल गई और दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया।


पीड़ित ने बताया, दो बच्चों की मां पूनम ने उसे कुछ दिन पहले बताया कि उसने भांजे के साथ विवाह कर लिया है। अब उसके साथ ही घर बसाएगी। दोनों के बीच अभी तक कोई तलाक नहीं हुआ है। पति ने बताया, विवाह कानूनी रूप से सही नहीं है। परिवार के लोगों ने विवाहिता और उसके नाबालिग को समझाइश का प्रयास किया, लेकिन दोनों एक साथ रहने पर अड़े रहे।

विवाहिता साफ और स्पष्ट कह रही है कि वह जीएंगे तो साथ और मरेंगे साथ। अपने पति के साथ उसके घर नहीं जाऊंगी और न ही अब उसके साथ घर बसाऊंगी। इस रिश्ते में सिर्फ सामाजिक हानि नहीं हो रही, बल्कि मामी-भांजे के बीच उम्र का भी एक बड़ा अंतराल है। विवाहिता पूनम जहां 35 साल की है तो उसका भांजा महज 17 साल का।