home page

प्यार में धोखा : एक साथ थे 3 लड़कियों से संबंध, सच्चाई जान लकड़ियों के पैरों तले से निकली ज़मीन

ये अजीब मामला सामने आय है जहाँ एक व्यक्ति एक दो नहीं बल्कि एक साथ 3 लकड़ियों के साथ थे संबंध और जान लड़कियों को पता चली उस व्यक्ति की असली सचाई तो उनके पैरों तले से निकल गयी ज़मीन, आइये जानते हैं पूरा मामला 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : आपने ऐसे कई मामले या कहानियां सुनी होंगी जिनमें लोगों को प्यार में धोखा मिलता है। लेकिन ब्रिटेन से बाहर आए एक मामले में कुछ अजीबोगरीब देखने को मिला। यहां एक शख्स के तीन महिलाओं से संबंध हैं, लेकिन बाद में जब उस शख्स की सच्चाई सामने आती है तो प्रेमिका के पैरों तले से जमीन खिसक जाती है। दरअसल, यह लड़का कोई पुरुष नहीं बल्कि एक ट्रांसजेंडर था, जिसने लड़कियों को बहला-फुसलाकर अपनी गर्लफ्रेंड बना लिया था। लेकिन बाद में आरोपी को 10 साल कैद की सजा सुनाई गई।


एक ट्रांसजेंडर एक पुरुष के रूप में रहता था
ह किन्नर रात के अंधेरे में महिलाओं से संबंध बनाता था। ऐसे में महिलाओं को भी अंदेशा नहीं हुआ कि उनके साथ इतना बड़ा धोखा हो रहा है। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, 32 साल के तारजीत सिंह का जन्म हन्ना वाल्टर्स नाम की महिला के रूप में हुआ था। लेकिन वास्तव में वह ट्रांसजेंडर हैं इसलिए उन्हें पुरुष के रूप में जाना जाता था। आपको जानकर हैरानी होगी कि 2010 से 2016 के बीच तारजीत तीन अलग-अलग महिलाओं के साथ रिलेशनशिप में था। ऐसा वह रात के अंधेरे में करता था। साथ ही वह लड़कों की तरह कपड़े पहनता था। ऐसे में महिलाओं को उस पर शक नहीं हुआ।


 
इनमें एक 16 वर्षीय किशोरी भी शामिल है

लेकिन आखिर सच्चाई कब तक छुपी रह सकती है, जब महिलाओं को ताराजीत की सच्चाई का पता चलता है, तो वे पुरुष के खिलाफ मामला दर्ज कराती हैं। हैरानी की बात यह है कि इन महिलाओं में एक 16 साल की लड़की भी शामिल है। इन्हीं पीड़ित महिलाओं की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. विचारण के बाद आरोपी को जान से मारने की धमकी, अभद्रता और मारपीट का दोषी पाया गया।


 
आरोपी को 10 साल की सजा

मले की सुनवाई के दौरान जज ने कहा कि आरोपी ने तीनों महिलाओं के साथ धोखाधड़ी की है. उसकी पिटाई भी की गई। ऐसे में जज ने उन्हें 10 साल कैद की सजा सुनाई।